खुद का मास्क जेब में रख दारोगा कर रहे थे लोगों की पिटाई, उनपर ही हो गई कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand883402

खुद का मास्क जेब में रख दारोगा कर रहे थे लोगों की पिटाई, उनपर ही हो गई कार्रवाई

दोनों फोटो वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर हरकत में आ गए और मास्क न होने की वजह से दारोगा का भी चालान काटा गया. इसकी जानकारी पुलिस कमिश्नरेट ने ट्विटर के माध्यम से दी है. 

खुद का मास्क जेब में रख दारोगा कर रहे थे लोगों की पिटाई, उनपर ही हो गई कार्रवाई

वाराणसी: यूपी में कोरोना महामारी के चलते हर जगहग पुलिस तैनात है. महामारी के प्रति लोगों की लापरवाही को देखते हुए पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है और लोगों का चालान काट रही है. वहीं, कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं, जो कानूनी कार्रवाई करने के अलावा लोगों पर हाथ भी उठा रहे हैं, जो कि गलत है. ऐसे ही एक दारोगा की फोटो वाराणसी से सामने आ रही है. इस फोटो में अस्सी चौकी पर तैनात दारोगा गौरव उपाध्याय बिना मास्क लगाए ही प्रोटोकॉल्स का पालन करा रहे थे. किसी व्यक्ति ने उनकी फोटो वायरल कर दी और बिना किसी देरी के पुलिस कमिश्नरेट ने उनके खिलाफ एक्शन लिया.

ये भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच डीएम ने डॉक्टर्स को दिए कड़े निर्देश, किया ये काम तो होगी कार्रवाई

मास्क जेब में रखकर घूम रहे हैं दारोगा
दारोगा की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए लोगों को प्लास्टिक के पाइप से पीट रहे हैं. कुछ देर बाद उनको बिना मास्क के भी देखा गया. ये दोनों फोटो वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर हरकत में आ गए और मास्क न होने की वजह से दारोगा का भी चालान काटा गया. इसकी जानकारी पुलिस कमिश्नरेट ने ट्विटर के माध्यम से दी है. 

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी से प्रेरित महिला उतरी प्रधानी चुनाव में, बोली- चायवाला प्रधानमंत्री तो चायवाली प्रधान क्यों नहीं?

फोटो ट्वीट कर लगाई एक्शन लेने की गुहार
एक व्यक्ति ने दारोगा गौरव उपाध्याय की फोटो खींचकर ट्विटर पर शेयर कर दी और लिखा, "खुद बिना मास्क के घूम रहे हैं और लोगों की पिटाई अलग से. वाराणसी पुलिस के अस्सी चौकी इंचार्ज का यह सिंघम रूप देखिए. यूपी पुलिस और एडीजी जोन वाराणसी को तुरंत इसपर एक्शन लेना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: UP राजर्षि टंडन ओपन यूनिवर्सिटी को मिली पहली महिला कुलपति,  जानें कौन हैं प्रो. सीमा सिंह

कमिश्नरेट ने ट्वीट पर ही किया रिप्लाई
इसके बाद वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने ट्वीट कर जानकारी दी, "उक्त के सम्बन्ध में प्र.नि. भेलूपुर द्वारा उ.नि. का सार्वजनिक स्थान पर मास्क ना पहनने के लिए चालान कर दिया गया है."

WATCH LIVE TV

Trending news