मणिपुर के आरोपियों का सरेआम हाथ काट फांसी पर चढ़ा देना चाहिए, सुभासपा के राजभर का विवादित बयान आया
Advertisement

मणिपुर के आरोपियों का सरेआम हाथ काट फांसी पर चढ़ा देना चाहिए, सुभासपा के राजभर का विवादित बयान आया

Banda News : ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर गुरुवार को बांदा पहुंचे. यहां उन्‍होंने लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को विस्‍तार देने पर जोर दिया. अरविंद राजभर ने मणिपुर घटना और मुख्‍तार अंसारी के बेटे सुभासपा विधायक अब्‍बास अंसारी पर भी बड़ा बयान दिया.   

Om Prakash Rajbhar and Arvind Rajbhar

अतुल मिश्रा/बांदा : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के एनडीए के साथ शामिल होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भी अपना विस्तार करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में गुरुवार को ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर बांदा पहुंचे. यहां उन्होंने पार्टी के विस्तार को गति देने पर जोर दिया. 

मणिपुर घटना की निंदा की 
इस दौरान अरविंद राजभर ने एनडीए को यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प दोहराया. वहीं, मणिपुर मामले की कड़ी निंदा करते हुए ऐसे दोषियों को बीच चौराहे पर हाथ काटने और फांसी देने की वकालत की. खास बात यह रही कि सुभासपा से विधायक माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर अरविंद राजभर नरम दिखाई दिए. अब्बास अंसारी के मामले पर अरविंद राजभर ने कहा कि अब्बास अंसारी एक एक्सीडेंटल विधायक हैं. 

अब्‍बास अंसारी एनडीए पर आएंगे तो स्‍वागत है 
अरविंद राजभर ने कहा कि अगर अब्बास अंसारी एनडीए में आना चाहेंगे तो इस बात को एनडीए और पार्टी की कोर कमेटी में रखा जाएगा और जो भी निर्णय होगा उसके हिसाब से आगे की रणनीति बनाई जाएगी. बता दें कि पिछले दिनों सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सुभासपा को एनडीए में शामिल कर दिया है. 

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत का खाका खींचा 
ओम प्रकाश राजभर और उनके बेटे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने यूपी के सभी जिलों का दौरा शुरू कर दिया है. यहां अपनी पार्टी का बूथ और सेक्टर लेवल पर विस्तार भी कर रहे हैं. साथ ही एनडीए के सभी घटक दलों से इस बार सुभासपा तालमेल बिठाने में लगी हुई है. इसी कड़ी में आज बांदा में अरविंद राजभर ने पार्टी की समीक्षा बैठक की और पार्टी को विस्तार देने और एनडीए में तालमेल बैठाने के निर्देश दिए. इस दौरान अरविंद राजभर ने आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए की प्रचंड बहुमत जीत का खाका भी तय किया. 

Watch: कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

Trending news