UP Politics: यूपी में कुछ बड़ा होने वाला है ? सीएम योगी, डिप्टी सीएम और भूपेंद्र चौधरी को लखनऊ में रहने का फरमान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2343348

UP Politics: यूपी में कुछ बड़ा होने वाला है ? सीएम योगी, डिप्टी सीएम और भूपेंद्र चौधरी को लखनऊ में रहने का फरमान

UP Politics: लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद से यूपी बीजेपी में 'ऑल इज वेल' नजर नहीं आ रहा है. हालिया बयान, रिपोर्ट्स और नेताओं के लखनऊ से लेकर दिल्ली के दौरे भी इस ओर इशारा करते हैं. इन्हीं सब के बीच सवाल उठ रहा है कि क्या यूपी की सियासत में  कुछ बड़ा होने वाला है?  

UP Politics: यूपी में कुछ बड़ा होने वाला है ? सीएम योगी, डिप्टी सीएम और भूपेंद्र चौधरी को लखनऊ में रहने का फरमान

UP Politics: लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद से यूपी बीजेपी में 'ऑल इज वेल' नजर नहीं आ रहा है. हालिया बयान, रिपोर्ट्स और नेताओं के लखनऊ से लेकर दिल्ली के दौरे भी इस ओर इशारा करते हैं. इन्हीं सब के बीच सवाल उठ रहा है कि क्या यूपी की सियासत में  कुछ बड़ा होने वाला है?  सूत्रों के मुताबिक 'सरकार बनाम संगठन' को लेकर यूपी में भारतीय जनता पार्टी में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में रहने के निर्देश दिए गए हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी प्रयागराज दौरा रद्द हो गया है जबकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी लखनऊ में रहने के निर्देश हैं.

आरएसएस की अहम बैठक आज
सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को बड़ी बैठक होने जा रही है. बैठक को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में रहने के निर्देश दिए गए हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी प्रयागराज दौरा रद्द हो गया है जबकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी लखनऊ में रहने के निर्देश हैं. जानकारी के मुताबिक आरएसएस ने बीजेपी के अंदर खाने अंदरूनी विवाद की आने वाली खबरों को सुलझाने की कोशिश तेज कर दी हैं. दोनों के बीच संतुलन बिठाने के लिए संघ की तरफ से कवायद की गई है. इसी को लेकर शुक्रवार को आरएसएस ने अहम बैठक बुलाई है. सूत्रों के मुताबिक बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत शीर्ष 5 नेता शामिल होंगे, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल है.

नड्डा से मिले थे मौर्य-चौधरी
मंगलवार को दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से अलग-अलग मुलाकात की थी. सूत्रों के मुताबिक बैठक में एकजुटता बनाने, कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ सयंम से बोलने की नसीहत दी थी. लेकिन सयंम के साथ बयान देने की मिली नसीहत के बाद डिप्टी सीएम ने पोस्ट कर फिर अपने बयान को दोहराया है. 

 

यह भी पढ़ें - सांसदों का अहंकार ले डूबा... यूपी बीजेपी के नेताओं ने पीएम मोदी को बताई हार की चौंकाने वाली वजह

यह भी पढ़ें -  UP Politics: यूपी बीजेपी में सरकार बनाम संगठन की जंग तेज, पूर्व मंत्री ने मांगा भूपेंद्र चौधरी का इस्तीफा

 

 

Trending news