बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के तीखे तेवर, गोंडा-अयोध्या के बहाने अपनी ही सरकार को घेरा
Advertisement

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के तीखे तेवर, गोंडा-अयोध्या के बहाने अपनी ही सरकार को घेरा

UP News: बीजेपी सांसद ने कहा कि मन की किससे बात कहूं, ये नो एंट्री का दर्द, अगर सबसे ज्यादा कोई झेल रहा है तो अयोध्या-फैजाबाद के निवासी झेल रहे हैं...यहां के रहने वाले झेल रहे हैं...

 

 

File photo

अतुल कुमार यादव/गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में व्यापारियों के सम्मेलन में शामिल हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को घेरा है. उन्होंने नो एंट्री के बहाने यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) के साथ अयोध्या पर भी तंज कसा है. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ''नो एंट्री देखना हो तो अयोध्या चले जाइए, अयोध्या जाने में हर तरफ से दिक्कत ही दिक्कत है.

सांसद ने सीएम पर भी साधा निशाना- बृजभूषण शरण सिंह
बीजेपी सांसद कैसरगंज और पूर्व भारतीय कुश्ती संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण ने अयोध्या (Ayodhya) में नो एंट्री के बहाने एक बार फिर से अपनी सरकार पर तंज कसते हुए व्यापारी सम्मेलन में कहा कि नो एंट्री के कारण हमारे व्यापारियों को बहुत कष्ट होता है. मेरे मित्रों जब अपने ऊपर कोई संकट पड़ जाए और संकट बर्दाश्त ना हो तो अगल-बगल में देखना चाहिए. कोई भाई ऐसा हो जहां ज्यादा संकट हो तो उसके संकट को देखकर अपनी तकलीफ कम हो जाती है.

नो एंट्री का दर्द झेल रहा अयोध्या
बीजेपी सांसद ने कहा कि ''उन्होंने यह मंच इसलिए चुना क्योंकि बात जहां पहुंचनी है, पहुंच जाएगी. उन्होंने सीएम योगी का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा की जो गरीब हैं, वो अयोध्या ना जाएं. बीजेपी सांसद ने कहा कि मन की किससे बात कहूं, ये नो एंट्री का दर्द, अगर सबसे ज्यादा कोई झेल रहा है तो अयोध्या-फैजाबाद के निवासी झेल रहे हैं, इस इलाके के रहने वाले झेल रहे हैं.  इसीलिए मेरे मित्रों किससे मन की बात कहूं. किसको कितनी फुर्सत है सब लोग अपने-अपने में लगे हुए हैं. एक कहानी के माध्यम से सांसद ने कहा कि आप मत पूछिए दर्द की हालत, मुझसे एक जगह हो तो बता दूं कि यहां होता है. यहां तो पूरे शरीर में दर्द है.

आपका कष्ट कम हो जाएगा
बृजभूषण  ने कहा कि ''मैं आ रहा था लखनऊ से, मैंने देखा कि बाराबंकी से गाड़ियां रुकी हुई हैं, हमने पूछा कि क्या दिक्कत है, कहे यहां पर बैरियर लगा हुआ है, कहते हैं अगर आपको आगे जाना है तो इधर से घूम कर जाओ. बाराबंकी, सुल्तानपुर, नवाबगंज, खलीलाबाद से आगे बढ़ने में हो रही दिक्कत पर मेरे मित्रों क्या गुजर रही होगी,  सासंद ने कहा कि कल बाराबंकी से गाड़ियां बन्द थीं.  मैं आया तो देखा कि पूरी अयोध्या खाली थी, कोई भीड़ नहीं. आयोध्या आया तो वहां पर बैरियर लगे हुए थे. तो भैया नो एंट्री के तकलीफ वालों आपको बहुत तकलीफ हो तो हमारे अयोध्या-फैजाबाद के व्यापारियों से थोड़ा सीख लिया करो, आपका कष्ट कम हो जाएगा.

सीमा हैदर प्रेग्नेंट है नहीं! वकील ने पाकिस्तानी भाभी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

UP Gold Silver Price Today: गोल्ड की गिरावट थमी, आज हुआ और भी सस्ता, चांदी भी गिरी, जानें 24 कैरेट सोने का भाव

Chamar Yoga: क्या होता है चामर योग, जानें कैसे बनता है भाग्य को चमकाने वाला ये Yog? बनाता है राजा जैसी किस्मत

Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत

 

 

 

Trending news