Ram mandir news: रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बाद योगी पहुंचे अयोध्या 5वीं बार राम लला का किया दर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2084714

Ram mandir news: रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बाद योगी पहुंचे अयोध्या 5वीं बार राम लला का किया दर्शन

Ram mandir news: इस माह में लगातार पांचवीं बार सीएम योगी अयोध्या पहुंचकर का रामलला के दर्शन-पूजन किए और अयोध्या के विकास में तेजी के लिए व्यवस्थाओं का जायजा लिया .

 

 Ram mandir news

Ram mandir news:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में अपने गुरुओं को शीश नवाकर सोमवार दोपहर अयोध्या पहुंचे. जहां हनुमानगढ़ी के दर्शन-पूजन के बाद योगी अयोध्या की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

सीएम योगी ने हनुमानगढ़ी के दर्शन-पूजन किए. 
योगी कल रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार अपने कार्य क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे जहां लोगों  ने योगी का भव्य स्वागत किया. उसके के बाद आज यानी सोमवार को योगी अयोध्या पहुंचे .
यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन-पूजन किए. संकट मोचन हनुमान के दर्शन कर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुखी-स्वस्थ उत्तर प्रदेश की कामना की. इसके बाद मुख्यमंत्री ने श्रीरामलला के दर्शन किये. मुख्यमंत्री ने इस दौरान यहां पर श्रद्धालुओं के लिए की गई सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. सीएम योगी गोरखपुर में अपने गुरुओं को शीश नवाकर दोपहर में अयोध्या पहुंचे.

सीएम योगी का छठवां  दौरा 
योगी के रामनगरी पहुंचने पर स्थानीय नेता और प्रशासनिक अधिकारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया. जनवरी माह में सीएम योगी का रामनगरी का यह छठवां दौरा है. इससे पहले मुख्यमंत्री 9 जनवरी, 14 जनवरी, 19 जनवरी, 21-22 जनवरी और 23 जनवरी को अयोध्या पहुंचे थे.  मुख्यमंत्री ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं के विषय में ना केवल जानकारी ली, बल्कि खुद जमीनी स्तर पर व्यवस्थाओं को परखा और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये. सीएम योगी ने इस दौरान दर्शनार्थियों से भी बातचीत करके फीडबैक लिया. 

रामलला के चरणों में लगाई हाजिरी 
हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामलला के दर्शन-पूजन किए. वहीं मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं से व्यवस्था की जानकारी ली. सीएम योगी ने रामलला के मंदिर में भी प्रभु श्रीराम से प्रदेशवासियों के सुख और समृद्धि की कामना की.

Trending news