Kannauj News: कन्नौज में बेकाबू स्कार्पियो नहर में गिरने से दो की मौत, शादी का जश्न मातम में बदला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2264413

Kannauj News: कन्नौज में बेकाबू स्कार्पियो नहर में गिरने से दो की मौत, शादी का जश्न मातम में बदला

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज, मऊ, शाहजहांपुर, बहराइच से खबरे सामने आ रही है. जहां सड़क हादसो में कई लोग हुए है, वहीं कई लोगों कि मौत हो गई है. जानिए कितने घायल और कितनो की मौत........

 

Uttar Pradesh Major Road Accident

कन्नौज: कन्नौज से एक ख़बर सामने आ रही है जहां नहर में स्कॉर्पियो अनियंत्रित होने की वजह से पलट गई. जिसकी वजह से स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों की डूबने से मौत हो गई. आपको बता दें कि दोनों युवक देर रात छिवरा मऊ से राजपुर शादी में शामिल होने जा रहे थे जब उनके साथ यह हादसा हुआ. जैसे ही इस घटना की सूचना युवकों के परिजनों को मिली तो उनके बीच हड़कंप मच गया. वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने नहर में पड़ी गाड़ी की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जब पुलिस ने नहर से स्कॉर्पियो निकाली तो उन्हें कार में दोनों युवकों के शव मिले. यह सारा मामला कन्नौज के इंदरगण थाना क्षेत्र के कंसुआ पुल के पास का है. 
  
मऊ हादसा
वहीं दूसरी ख़बर ये आ रही है कि मऊ के सड़क हादसे में दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई. यह दुर्घटना देर रात गिट्टी लदे ट्रेलर के पलटने की वजह से हुई. दअसल, दो पीआरबी पुलिस कर्मियों की मोटरसाइकिल गिट्टी लदे ट्रेलर के नीचे आ गए जिस वजह से उनकी मौत हो गई. रात होने की वजह से ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और पलट गया. जिसके बाद इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने क़ब्ज़े में ले लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों पीआरबी पुलिस कर्मियों के शवों को पोस्टमोर्टम के लिये भेज दिया. 

शाहजहांपुर हादसा
देर रात एक खड़ी बस पर पत्थरों से भरा ट्रक की टकर होने से एक बड़ा हादसा हुआ. जिसके बाद ट्रक के नीचे दबने से 12 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए थे. जिसके बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. आपको बता दें कि प्राइवेट बस श्रद्धालुओं को सीतापुर से उत्तराखंड के चंपावत लेकर जा रही थी. यह घटना थाना खुटार क्षेत्र के गोला बायपास रोड की है. इस हादसे में बस में सवार 11 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  

बहराइच हादसा
बहराइच जिले में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे होने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. तीर्थ यात्रा से लौट रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार डीसीएम वाहन ने टक्कर मार दी जिस वजह से 60 वर्षीय गुरु दयाल की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. दूसरा हादसे में नेपाल से लौट रहे बाइक सवार पिता पुत्र को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें 45 वर्षीय जगदीश की मौत हो गई जबकि पीछे बैठे उनके 65 वर्षीय पिता भागौती राम गंभीर रूप से घायल है. तीसरा हादसा, घर के बाहर खेल रहे 9 साल के मासूम शालिग्राम मिश्रा का हुआ जिए एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने रौंद दिया, जिससे 9 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

कानपुर हादसा
कानपुर में भी एक तेज रफ्तार पिकप ने बाइक पर मारी टक्कर. जिसकी वजह से बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई. दूसरी ओर पिकअप में बैठी तीन सवारिंया घायल हुई. जिसके बाद सभी घायलों को हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. आपको बता दे की यह मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के शिवली रोड के पास हुआ. 

शामली हादसा
शामली थाना भवन के जलालाबाद कस्बे के पास हिंडन नदी में डूब गई जिस वजह से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जैसे ही परिजनों को इस घटना के बारें में पता चला तो परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि युवक दोस्तो के साथ भैसा बुग्गी लेकर गया था. जब युवक को अस्पताल लेकर जाया गया तो डॉक्टर ने युवक को म्रत घोषित कर दिया.  

लखीमपुर खीरी हादसा
लखीमपुर बहराइच मार्ग पर रोडवेज और मैजिक की आमने-सामने टक्कर होने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि कई एक दर्जन लोगों की घायल होने की सूचना सामने आ रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारी जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह सारी घटना लखीमपुर खीरी की है. रोडवेज बस बहराइच की तरफ जा रही थी और मैजिक लखीमपुर खीरी की तरफ आ रही थी जिसके बाद यह दुर्घटना हुई. सीएम योगी ने भी घटना को संज्ञान लिया है.  

चंदौसी हादसा
एक दुर्घटना चंदौसी से सामने आ रही है जहा सड़क निर्माण में लापरवाही होने की वजह से दो मां बेटी ही हुई मौत. आपको बता दें कि बाइक सड़क पर बिखरी गिट्टी पर फिसल गई जिस वजह से बाइक सहित सड़क पर गिर गई और दोनों मां बेटे को कोई अज्ञात वाहन कुचल गया. स्थानीय लोगों ने मदद करते हुए घायलों को एंबुलेंस से पीएचसी चहनियां पहुंचा. 50 वर्षीय रजवंती देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वही 22 वर्षीय आकाश को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. वही जिला अस्पताल पहुंचने से पहले एंबुलेंस में ही उसकी मौत हो गई.  

 

Trending news