Mahoba news: साथ जीने-मरने की खाई थी कसमें, प्यार न हो सका मुकम्मल तो दे दी जान, रिश्ते में हुआ बड़ा खुलासा!
Advertisement

Mahoba news: साथ जीने-मरने की खाई थी कसमें, प्यार न हो सका मुकम्मल तो दे दी जान, रिश्ते में हुआ बड़ा खुलासा!

Mahoba news: महोबा में प्रेमी जोड़े ने एक साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर से चारों तरफ सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी रिश्ते में भाई बहन थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Mahoba news

Mahoba news: खबर महोबा से है. यहां पर एक दूजे से प्यार की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े ने वैलेंटाइन डे के दिन ही मौत को गले लगा लिया. आत्महत्या के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. दोनों प्रेमीयों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिससे पुलिस ने मौके पर पहंच कर मामले को संज्ञान में लिया है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

चचेरे भाई-बहन 
बता दें कि मृतक प्रेमी जोड़ा रिश्ते में चचेरे भाई-बहन बताए जा रहे है. चरखारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कनेरा गांव की रहने वाली युवती का रिश्ते में चचेरे भाई 22 वर्षीय सुरेन्द्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतिका सीमा राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी. जबकि सुरेंद्र चरखारी के राजकीय महाविद्यालय में बीए का छात्र था. दोनों अपने घर से रोजाना विद्यालय जाने के लिए साथ आते साथ जाते और इस दरमियान दोनों के बीच प्रेम पनप उठा.

किसी को नहीं लगी भनक
पारिवारिक रिश्ते होने के चलते परिवार के लोगों को उनके प्रेम के होने की भनक तक नहीं लगी. लेकिन दोनों आपस में साथ जीने और मरने की काम खाए बैठे थे. दरअसल दोनों पारिवारिक चचेरे भाई-बहन होने के चलते अपने प्रेम को विवाह के बंधन में नहीं बांध पा रहे थे. इस अड़चन के चलते साथ जीने मरने की कसम के बीच उनके वादे पूरे नहीं हुए. बताया जाता है कि सीमा ने अपने ही घर की छत पर जाकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. तो वही सुरेंद्र ने खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया जहां उसकी मौत हो गई. 

जांच में जुटी पुलिस
जब सीमा के परिजनों ने छत पर उसे अचेत देखा तो तुरंत ही सुरेंद्र की तलाश में परिवारीजन खेत में पहुंचे जहां उसे भी मृत पाया गया. इसके बाद दोनों को अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सीओ हर्षिता गंगवार ने बताया कि वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी जोड़े की आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े-  नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Trending news