Shahjahanpur News: राहुल गांधी से नफरत करता है पूरा देश- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत
Advertisement

Shahjahanpur News: राहुल गांधी से नफरत करता है पूरा देश- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

Trivendra Singh Rawat Shahjahanpur Visit: उत्तर प्रदेश, शाहजहांपुर जनपद पहुंचने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि यूपी के बच्चों को नशेड़ी कहने वाले को जनता कभी माफ नहीं करेगी, जानें पूरी खबर....

 

Shahjahanpur News

शिवकुमार/ शाहजहांपुर: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज शाहजहांपुर पहुंचे. यहां भाजपा के पदाधिकारी ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत कियाm इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि आज पूरा देश राहुल गांधी से नफरत कर रहा है. देश की जनता राहुल गांधी को ठुकरा दिया है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पूरे विश्व में सम्मान है और दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता है लेकिन राहुल गांधी अपने देश में ही प्रधानमंत्री की छवि को खराब कर रहे हैं. 

राहुल गांधी के यूपी के युवाओं को नशेड़ी कहे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि खुद राहुल गांधी को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि वह खुद क्या हैं. राहुल गांधी ने यूपी के युवाओं का अपमान किया है. उन्हें यूपी के लोगों से माफी मांगना चाहिए. कांग्रेस गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि गठबंधन सिर्फ एक दिखावा है. उन्होंने गठबंधन की तुलना बंदरो के झुंड से की. उन्होंने कहा कि जब हाथी निकलता है तो बंदर के झुंड भाग जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने दिल्ली बॉर्डर पर हो रहे आंदोलन के बारे में कहा की आंदोलनकारी किसान नहीं है. 

Trending news