Seema And Sachi Job Offer: सीमा हैदर- सचिन को मिला लाखों की नौकरी का ऑफर, तनख्वाह जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1807458

Seema And Sachi Job Offer: सीमा हैदर- सचिन को मिला लाखों की नौकरी का ऑफर, तनख्वाह जान उड़ जाएंगे होश

Seema And Sachin: ग्रेटर नोए़डा में रह रहे सीमा और सचिन के घर सोमवार को बंद लिफाफा मिलने से बवाल मच गया. यह लिफाफा गुजरात से भेजा गया था. पुलिस की निगरानी में डाक विभाग के कर्मचारी ने यह लिफाफा दिया. 

 

seema haider

Seema And Sachi Job Offer: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पाकिस्तान और भारत दोनों देशों में सुर्खियां बटोर रही है. सीमा को भारत में खूब प्यार मिल रहा है. सीमा को कोई फिल्म का ऑफर दे रहा है तो कोई लाखों की नौकरी का ऑफर दे रहा है. सीमा और सचिन को गुजरात के एक कारोबारी ने नौकरी का ऑफर दिया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कारोबारी ने दोनों को नौकरी का ऑफर दिया और लाखों सैलरी देने का वादा भी किया.

दरअसल कुछ दिनों से खबर आ रही है कि सीमा और सचिन का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. इनके पास खाने तक के लिए कुछ नहीं है. ऐसे में गुजरात के एक कारोबारी ने उनकी मदद करने के लिए उनको नौकरी का ऑफर दे दिया. इस कारोबारी ने गुजरात से ग्रेटर नोएडा चिट्टी भिजवाई और इसमें लिखा कि सीमा और सचिन दोनों नौकरी करना चाहते हैं तो उनके पास दोनों के लिए नौकरी है और इसके लिए वो उनको 50-50 हजार रुपये महीना देंगे. इस प्रकार से देखा जाए तो यह ऑफर सालाना 6 लाख का पैकेज हो गया. 

ये खबर भी पढ़ें- INDIA में यौन सम्बन्ध कम बनाने लगे हैं शादीशुदा जोड़े, क्यों कम हो जाती सम्भोग में दिलचस्पी

सोमवार की रात को अचानक यूपी के रबूपुर गांव में अचानक सीमा और सचिन के घर पर डाकिया के आने से हड़कंप मच गया. सीमा और सचिन के नाम से गुजरात से एक बंद लिफाफा आया था. सीमा इस लिफाफे के खोलना चाहती थी मगर  उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया. सुरक्षाकर्मियों को लगा कि किसी ने उनको धमकी भरी चिट्ठी दी है. 

सुरक्षाकर्मियों ने जल्दी से अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और फिर यह चिट्ठी खोली गई. यह चिट्ठी गुजरात के एक कारोबारी ने सीमा और सचिन को लिखी थी. तीन पन्नों की इस चिट्ठी में सीमा और सचिन को गुजरात में 50-50 हजार रुपये की नौकरी देने की बात लिखी थी. इस प्रकार से यह ऑफर सालाना 6-6 लाख का सालाना ऑफर होता है. इस चिट्ठी में लिखा गया है कि दोनों कभी भी आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. इस चिट्ठी में आगे लिखा गया है कि दोनों को और भी किसी प्रकार की मदद चाहिए तो पूरी मदद की जाएगी.

Cringe Romance: Reel बनाने की चाह में कपल ने कीचड़ में कर दिया गंदा काम, Video Viral

Trending news