स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का पलटवार, कहा- हर दौर में रावण हुए हैं लेकिन...
Advertisement

स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का पलटवार, कहा- हर दौर में रावण हुए हैं लेकिन...

Ramcharitmanas Controversy: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने मौर्य का नाम लिए बिना उनकर जमकर हमला बोला है. 

manoj tiwari

मो.गुफरान/प्रयागराज: सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.विपक्षी दल के नेता लगातार सपा और स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमलावर हो रहे हैं. इसी बीच अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने भी सपा नेता के श्रीरामचरितमानस वाले विवादित बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, बीजेपी सांसद ने सीधे तौर पर नाम लिए बगैर ही जमकर निशाना साधा. उन्होंने इशारों में श्रीरामचरितमानस पर विवादित बयान देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को राक्षस बताया. 

"हर दौर में राक्षस हुए हैं": मनोज तिवारी
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी प्रयागराज में मां शीतला महोत्सव में शामिल होने के लिए बीती रात प्रयागराज पहुंचे थे. यहां पर श्रीरामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर उनसे सवाल किया गया. इसपर उन्होंने बिना नाम लिए ही सपा नेता पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हर दौर में राक्षस हुए हैं. आज के दौर में भी कुछ राक्षस हैं, जो धर्मग्रंथों को लेकर अमर्यादित बयानबाजी कर रहे हैं. राक्षस हमेशा साधु-संतों को टार्गेट करके यज्ञ विध्वंस करते हैं. इन सबके बावजूद प्रभु श्रीराम की कृपा से पूरा देश आज रामराज्य की तरफ बढ़ रहा है. 

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों पर अखिलेश यादव और शिवपाल के सुर अलग-अलग

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का अखिलेश यादव पर वार
भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश अपने पिट्ठुओं द्वारा रामचरितमानस की प्रतिलिपि जलाने का काम कर रहे हैं. अखिलेश हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि रामचरितमानस ने मुगलों के खिलाफ लोगों को एकजुट करने का काम किया है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष हिंदू समाज के साथ खिलवाड़ करना बंद करें. अखिलेश स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे लोगों को प्रमोट कर रहे हैं.  संगीत सोम ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए एक पोस्ट किया है. 

'साधु-संत का चोला ओढ़कर बैठे हैं अपराधी'- रामचरितमानस पर दिए बयान पर कायम स्वामी

Trending news