Shadab-Barbara Love Story: अंजू-सीमा हैदर के बाद एक और प्रेम कहानी, सात समंदर पार से झारखंड पहुंची प्रेम दीवानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1797979

Shadab-Barbara Love Story: अंजू-सीमा हैदर के बाद एक और प्रेम कहानी, सात समंदर पार से झारखंड पहुंची प्रेम दीवानी

Shadab-Barbara Love Story:  इन दिनों पाकिस्तान की सीमा-सचिन, इंडिया से पाकिस्तान जाने वाली अंजू की कहानियां सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है, मुहब्बत की ये ताजा कहानी झारखंड के हजारीबाग जिले से सामने आई है... एक विदेशी बाला अपने प्यार के लिए वीजा लेकर  भारत पहुंची हैं...पोलेंड की रहने वाली बारबरा  अपने प्यार की खातिर इंडिया आई हैं.. 

 

Shadab-Barbara Love Story: अंजू-सीमा हैदर के बाद एक और प्रेम कहानी, सात समंदर पार से झारखंड पहुंची प्रेम दीवानी

Shadab-Barbara Love Story: भारत में इन दिनों प्रेम कहानियां (Love Stories) काफी चर्चा में हैं. पहली पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) की है तो दूसरी कहानी भारत से पाकिस्तान गई अंजू (Anju Nasrulla Love Story) की है. इस कड़ी में एक और पटकथा की एंट्री हो चुकी है और वो है पोलैंड से झारखंड आई बारबरा (Barbara Love Story) की.  इन दोनों प्रेम कहानी में बस अंतर इतना है कि सीमा हैदर का मामला धुर विरोधी माना जाने वाला देश पाकिस्तान से जुड़ा है, वहीं हजारीबाग की प्रेम कहानी यूरोपियन कंट्री पोलेंड से जुड़ी है.इन तीनों महिलाओं ने अपने प्यार की खातिर अपना मुल्क छोड़ दिया. इन तीनों की कहानी अलग-अलग है. सीमा हैदर तो काफी समय से सुर्खियों में हो तो भारत से पाकिस्तान गई अंजू भी इन दिनों चर्चा में हैं. 

बारबरा-शादाब की प्रेम कहानी
पोलैंड की एक महिला का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि वह अपने देश को छोड़ सात समंदर पार कर झारखंड पहुंच गई. बारबरा पोलक यूरोपियन देश पोलैंड की रहने वाली है. वहीं, शादाब झारखंड के हजारीबाग का रहने वाला है. दोनों की जान-पहचान वर्ष 2021 में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर  हुई थी. फिर काफी समय के बाद दोनों के बीच व्हाट्सअप पर बात शुरू हुई.  देखते ही देखते ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला. शादाब ने मीडिया को बताया कि बारबरा अक्सर रेड रोज भेजती थीं जिसे देख कर मुझे प्यार का एहसास होने लगा. फिर एक दिन शादाब ने अपने प्यार का इजहार कर दिया. बारबरा-शादाब का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि बारबरा अपनी 6 साल की बच्ची के साथ झारखंड के एक गांव चली आई.  वीजा लेकर भारत पहुंची बारबरा अपने आशिक शाबाद मलिक के साथ शादी रचा कर अब हमेशा-हमेशा के लिए उसके साथ रहना चाहती है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, हम दोनों को प्यार तो हो गया है, अब उसे मंजिल देने के लिए शादी करनी चाहिए.  बारबरा लगातार भारत आने की तैयारी कर रही थीं और तब उसे पांच सालों लिए भारत में आने का वीजा मिला है.

अंजू बनी फातिमा...बच्चे और पति को छोड़ अपनाया इस्लाम धर्म, फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से किया निकाह
 

सीमा हैदर और सचिन की कहानी
पाकिस्तान की रहने वाली भी यूपी के रहने वाले सचिन को दिल दे बैठीं और अपने चार बच्चों के साथ भारत आ पहुंची.  भारत में आने के बाद सीमा ने सचिन को अपना पति कहना शुरू कर दिया और उसके साथ आए चार बच्चों ने सचिन को पापा बुलाना शुरू कर दिया. सीमा का कहना है कि वो अपने प्यार के लिए भारत आई है. जांच एजेंसियां उस पर जासूसी करने समेत कई  शंकाओं को लेकर पूछताछ में जुटी हुई हैं. दोनों की लव स्टोरी PubG से शुरू हुई थी. सीमा नेपाल के रास्ते भारत पहुंची.

अंजू-नसरुल्ला की कहानी
सीमा हैदर की तरह ही अंजू भी भारत से निकल पाकिस्तान पहुंची.  बॉर्डर पार कर वह नसरुल्ला के लिए राजस्थान से पाकिस्तान चली गई. 34 वर्षीय अंजू की पाकिस्तानी व्यक्ति नसरुल्ला से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर उसे उससे प्यार हो गया. अंजू शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. पाकिस्तानी रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है. निकाहनामा भी सामने आ गया है. दोनों का निकाह जिला अदालत में हुआ और अंजू ने इस्लाम अपना लिया है. अंजू व नसरुल्लाह का एक वीडियो भी सामने आया जो एक रोमांटिक अंदाज  में शूट किया गया है.

Adhik Maas 2023: ​अधिकमास में ये दो ग्रह अपनी चाल बदलकर मचाएंगे बवाल, चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य
WATCH: भिवाड़ी की अंजू ने पाकिस्तानी से जारी किया वीडियो, स्टेटमेंट सुनकर रह जाएंगे हैरान

 

Trending news