अंजू से निकाह पर नसरुल्‍लाह ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया क्यों हिन्दुस्तान नहीं लौटेगी उसकी बीवी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1812873

अंजू से निकाह पर नसरुल्‍लाह ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया क्यों हिन्दुस्तान नहीं लौटेगी उसकी बीवी

Anju and Nasrullah : अंजू के भारत लौटने पर नसरुल्‍लाह ने कहा कि अंजू को किसी ने भारत जाने से रोका नहीं है. वह कभी भी भारत जा सकती है. पाकिस्‍तान में बैठे नसरुल्‍लाह ने कहा कि अंजू को भारत में खतरा है. 

Anju and Nasrullah

Anju and Nasrullah : सीमा हैदर का मामला शांत हो रहा है, लेकिन भारत से पाकिस्‍तान गई अंजू को लेकर रोजाना खुलासे हो रहे हैं. अंजू से शादी को लेकर पहली बार नसरुल्‍लाह ने बड़े खुलासे किए हैं. इतना ही नहीं नसरुल्‍लाह ने अंजू के भारत आने को लेकर भी जवाब दिया है. एक मीडिया चैनल को दिए साक्षात्‍कार में नसरुल्‍लाह ने पहली बार शादी की बात को स्‍वीकार करते हुए कहा कि हां मैंने अंजू से शादी कर ली है. इतना ही नहीं अंजू का वीजा भी बढ़ा दिया गया है. अब अंजू वहां तीन से चार महीने रहेगी. 

अंजू को भारत में खतरा : नसरुल्‍लाह 
वहीं, अंजू के भारत लौटने पर नसरुल्‍लाह ने कहा कि अंजू को किसी ने भारत जाने से रोका नहीं है. वह कभी भी भारत जा सकती है. पाकिस्‍तान में बैठे नसरुल्‍लाह ने कहा कि अंजू को भारत में खतरा है. उसकी परिवार के लोगों को टॉर्चर किया जा रहा है. 

पाक नागरिकता दिलाना चाह रहा नसरुल्‍लाह 
नसरुल्‍लाह ने अंजू के पाकिस्‍तान की नागरिकता को लेकर भी जवाब दिया है. नसरुल्‍लाह ने बताया कि अंजू की नागरिकता के लिए वह इस्‍लामाबाद गए थे. दस्‍तावेज आदि पेश किए जा रहे हैं. उम्‍मीद है कि अंजू को पाकिस्‍तान की नागरिकता मिल जाएगी. 

पति ने अंजू और नसरुल्‍लाह पर दर्ज कराई FIR 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भिवाड़ी के फूलबाग थाने में अंजू के पति अरविंद ने अपनी पत्‍नी अंजू और नसरुल्‍लाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इस पर नसरुल्‍लाह ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने दीजिए, उससे कुछ नहीं होने वाला है. 

नसरुल्‍लाह की ये है मांग  
बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्‍तान के एक कारोबारी ने अंजू को फ्लैट गिफ्ट किया था. साथ ही आए दिन अंजू को महंगे गिफ्ट मिलते आए हैं. पाकिस्‍तान सरकार की ओर से अंजू का वीजा बढ़ाने के बाद स्‍पष्‍ट हो गया है कि अंजू फ‍िलहाल भारत नहीं लौटेगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नसरुल्‍लाह ने भारत सरकार से मांग है कि अंजू के दोनों बच्‍चों को भी पाकिस्‍तान पहुंचने की अनुमति दे. दोनों बच्‍चे नाबालिग हैं. 

 

Watch: पाकिस्तान की हुई अंजू ने बताया कैसे हुआ उसे नसरुल्लाह से प्यार, देखें अंजू का पूरा 'डर्टी गेम'

Trending news