Captain Anshuman Singh: शादी से पहले 7 साल साथ रही, फिर प्यार का नाटक, कैप्टन अंशुमान सिंह के पिता ने बहू पर किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2343172

Captain Anshuman Singh: शादी से पहले 7 साल साथ रही, फिर प्यार का नाटक, कैप्टन अंशुमान सिंह के पिता ने बहू पर किया बड़ा खुलासा

Captain Anshuman Singh: शहीद अंशुमान के पिता ने बहू पर प्रेम का सौदा करने का लगाया आरोप, पैसा लेकर ऑस्ट्रेलिया भागने का प्लान है. उन्होंने ये तक आरोप लगाया कि स्मृति के भाई व पिता मेरे पैसे पर ही मेरे घर आए.

Captain Anshuman Singh

Captain Anshuman Singh Wife: मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह से जुड़ा मामला अब दिन ब दिन तूल पकड़ता जा रहा है. लगातार शहीद के पिता और शहीद की पत्नी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, शहीद अंशुमान सिंह के पिता ने स्मृति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शहीद अंशुमान सिंह के पिता का आरोप है कि उनके बेटे के साथ स्मृति ने प्रेम का सौदा किया है. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे से उसे प्रेम नहीं है. सारे पैसे और कीर्ति चक्र लेकर वह आस्ट्रेलिया भागने का प्लान कर रही है. उन्होंने ये तक कहा कि मेरे पैसे पर ही स्मृति के भाई व पिता मेरे घर आए. 

पिता का गंभीर आरोप
शहीद कैप्टन के पिता ने ये तक कहा है कि स्मृति का भाई मेरे पैसे पर आस्ट्रेलिया से हिंदुस्तान आया. उन्होंने ये भी कहा कि वो और उनका परिवार पैसे का लालची नहीं है. उन्होंने सवाल उठाया कि केवल स्मृति के साथ ही महिला आयोग की अध्यक्ष की संवेदना क्यों है? अंशुमान की मां भी तो महिला है. कौन उसकी वेदना जानेगा?

शहीद के परिवार का बहु पर आरोप 
शहीद के परिवार द्वारा लगातार स्मृति सिंह पर आरोप लगाया जाता रहा है कि उनके बेटे को मिले कीर्ति चक्र को स्मृति ने हाथ भी नहीं लगाने दिया. पांच महीने की शादी थी. और वो सब लेकर चली गई. परिवार का आरोप है कि उनका भी बेटा शहीद हुआ उन्हें कुछ नहीं मिला. परिवार का कहना है कि बेटे के शहीद होने के बाद ही वो अपने घर चली गई. परिवार का आरोप है कि उन्हें पूछा तक नहीं. इतना ही नहीं NOK (Next of Kin Rule) नियम में भी उन्होंने बदलाव की मांग की.

और पढ़ें- Swami Avimukteshwaranand: प्रतापगढ़ में जन्मे और बनारस में पढ़े उमाशंकर उपाध्याय कैसे बने शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद,‌ चुनाव भी लड़े

पिछले साल शहीद हुए थे कैप्टन 
याद दिला दें कि पिछले साल 19 जुलाई को कैप्टन अंशुमान सिंह सियाचिन में सेना के टेंट में आग लगने से साथियों को बचाते बचाते शहीद हुए और फिर हाल ही में उन्हें मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया. उनकी पत्नी स्मृति सिंह और मां को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कीर्ति चक्र सौंपा. लेकिन, इसका बाद से ही एक अलग तरह का विवाद छिड़ गया है. जिसका अंत हाल फिलहाल में होता नहीं दिखता है.

Trending news