Viral Video: गले में रस्सी बांध कुत्ते को पटककर ईंट से कुचला, क्रूरता देख कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1850433

Viral Video: गले में रस्सी बांध कुत्ते को पटककर ईंट से कुचला, क्रूरता देख कांप जाएगी रूह

Auraiya Dog Viral Video: यूपी के औरैया जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कुत्ते के गले में रस्सी डालकर उसको सड़क पर पटकता दिखाई दे रहा है. साथ ही ईंट से कुचलता नजर आ रहा है. 

Viral Video: गले में रस्सी बांध कुत्ते को पटककर ईंट से कुचला, क्रूरता देख कांप जाएगी रूह

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: एक बार फिर इंसान ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं और एक बेज़ुबान को बिना किसी दोष के दर्दनाक मौत की सजा दे दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना के वीडियो को देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. जिसमें युवक बेज़ुबान के साथ बर्बरता करता दिख रहा है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से युवक बेज़ुबान जानवर (कुत्ता) के पास जाता है और उसके गले में रस्सी डालकर उसको सड़क पर पटकता है और अपने साथ बेरहमी से उसे ले जाकर ईंटों से कुचलकर मौत के घाट उतार देता है. हैरान की बात यह है कि यह सब बीच बाजार में होता है. भीड़भाड़ इलाके में लोग तमाशबीन बने रहते हैं. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगो में गुस्सा है और युवक को सजा दिलाने की बात कह रहे हैं. नीचे आप बर्बरता का वायरल वीडियो देख सकते हैं.

मामला औरैया शहर के दिबियापुर रोड पर बनी कांशी राम कखावतू कॉलोनी का है. यहां के ब्लाक नंबर 17 में किराये पर रहने वाले एक युवक के बेटे को कुत्ते ने काट लिया था, लोगों के मुताबिक लड़का कुत्ते के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, तभी कुत्ते ने अपने बचाव में लड़के को काट लिया. जिसके बाद गुस्से में आकर लड़के के पिता ने साथियों के साथ मिलकर कुत्ते को बेरहमी से मारा पीटा. इसके बाद रस्सी के सहारे लिटाकर कुत्ते के मुंह पर ईंट से वार कर मार डाला. 

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गयी और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की तरफ से अभी तक कोई एक्शन और जांच शुरू नहीं की गई है कि युवक कौन हैं और किस वजह से बेजुबान को इतनी बेरहमी से मौत के घाट उतरा.

Trending news