Weather update: उत्तर प्रदेश में गरज के साथ बरसेंगे बादल, NCR समेत जानें अपने जिले का हाल
Advertisement

Weather update: उत्तर प्रदेश में गरज के साथ बरसेंगे बादल, NCR समेत जानें अपने जिले का हाल


Weather update: बीती रात से ही दिल्ली NCR के साथ-साथ कुछ राज्यों में बारिश की गतिविधियां नजर आई है.  मौसम विभाग ने दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है.

 

Weather update

Weather update: बीते कुछ दिनों से प्रदेश में चटकदार धूप देखने को मिल रही थी. उत्तर पश्चिम भारत से राज्यों में मौसम ने करवट ली है. बीती रात,  दिल्ली NCR के साथ-साथ कुछ राज्यों में बारिश की गतिविधियां नजर आई है.  मौसम विभाग ने दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा, ओले, तेज हवाएं चलने के भी आसार है. मौसम विभाग ने बताया कि उत्तर पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में 19 फरवरी से 21 फरवरी तक बारिश होने की संभावना है. 

बताते चलें की हाल ही में मौसम विभाग ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आगरा, एटा से सटे हुए इलाके में बारिश हो सकती है.  "हाल ही में दिल्ली रडार इमेजरी से पता चलता है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश (आगरा, एटा और आसपास के इलाकों) में अगले 2 घंटों के दौरान अलग-अलग स्थानों पर गरज, बिजली, तेज हवाओं (30-40 किमी प्रति घंटे) के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है."

कानपुर में आज यानी 20 फरवरी को न्यूनतम तापमान 29 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, 21 और 22 फरवरी को अधिकतम तापमान 26 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. आगरा में भी 22 फरवरी तक बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी. कल यानी 21 फरवरी को आगरा में न्यूनतम तापमान 15 और अधिकतम तापमान 25 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं कुछ इलाकों में ओलावृष्टि भी देखने को मिले सकती है. 

यह भी पढ़े- यमुना में एक साथ डूबे चार छात्र, घर पर झूठ बोलकर गए थे नहाने, तीन शव बरामद

Trending news