Ghaziabad Stunt Video: एलिवेटेड रोड पर रील बनाने वाली लड़की ने पहले माफी मांगी फिर 17 हजार के चालान का बनाया मजाक
Advertisement

Ghaziabad Stunt Video: एलिवेटेड रोड पर रील बनाने वाली लड़की ने पहले माफी मांगी फिर 17 हजार के चालान का बनाया मजाक

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर रील बनाने वाली लड़की वैशाली चौधरी को 17000 का चालान कटने का और पुलिस की कार्रवाई का जरा भी अफसोस नहीं है. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नई रील पर अपलोड की है, जिसमें उसने 17000 के चालान कटने का मजाक उड़ाया. 

 

Ghaziabad Viral Video

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया (Ghaziabad Viral Video) पर वायरल हुआ. जिसमें एक लड़की एलिवेटेड रोड पर कार के सामने रील बना रही थी. वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार का चालान काटा. इसके साथ ही वीडियो बना रही लड़की के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था. इस कार्रवाई के बाद लड़की के दो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह गाड़ी का चालान काटने और पुलिस कार्रवाई का मजाक बनाते नजर आई. जबकि एक वीडियो में वह माफी मांगते हुए नजर आ रही है. 

वीडियो जारी कर मांगी माफी 
वीडियो बनाने वाली लड़की गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके की रहने वाली है. लड़की का नाम वैशाली चौधरी है. उसकी उम्र 23 वर्ष बतायी जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वैशाली के 6.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इस पूरे मामले में वैशाली का कहना है कि वह एलिवेटेड रोड से शाम के समय निकल रही थी. उसी दौरान उसने यह रील बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

अनजाने में हुआ नियमों का उल्लंघन
वैशाली का कहना है कि उसे ट्रैफिक नियमों की पूरी जानकारी नहीं थी. हालांकि, उसे यह तो पता था कि एलिवेटेड रोड पर बर्थडे मनाना, शराब आदि पीना और स्टंट करना मना है. लेकिन इस बात की जानकारी नहीं थी कि एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी कर इस तरीके से रील बनाना भी नियमों का उल्लंघन होता है. उससे अनजाने में नियमों का उल्लंघन हुआ है. उसने अपने फॉलोअर्स से भी अपील की है कि नेशनल हाईवे और एलिवेटेड रोड पर कोई भी वीडियो या रील ना बनाएं. ताकि उन्हें भी उसकी तरह कानूनी कार्रवाई का सामना ना करना पड़े. 

पुलिस की कार्रवाई का उड़ाया मजाक 
गौरतलब है कि साहिबाबाद पुलिस ने भी वायरल रील का संज्ञान लेते हुए वैशाली की कार का ₹17000 का चालान किया था. साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इस कार्रवाई के बाद वैशाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस की कार्रवाई का मजाक उड़ाती नजर आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने वैशाली के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा," ये वो लोग हैं, जिनके लिए पब्लिसिटी सबकुछ होती है. 17K का चालान कटने पर मोहतरमा को लग रहा है कि शोहरत मिल गई, इसलिए एक और रील शूट की है. खैर, गाजियाबाद पुलिस ने इन्हें अरेस्ट किया और हाथोंहाथ जमानत भी मिल गई है." 

यह भी पढ़ें- Pathan Movie Controversy: पठान की रिलीज पर आगरा से बनारस तक सड़क पर घमसान, हिंदू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

यह भी पढ़ें- Nand Gopal Nandi : यूपी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को एक साल की सजा, कोर्ट से मिली जमानत

 

 

यह भी देखें- Viral Reel: एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी कर लड़की ने बनाया रील, वीडियो हुआ वायरल

Trending news