मुख्तार अंसारी एंड फैमिली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, माफिया के छोटे बेटे उमर से पूछताछ करेगी ED
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1699294

मुख्तार अंसारी एंड फैमिली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, माफिया के छोटे बेटे उमर से पूछताछ करेगी ED

Mukhtar Ansari and Umar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और उसके बेटे उमर की परेशानियां बढ़ सकती हैं. उमर के खिलाफ ईडी शिकंजा कस रही है. वहीं, माफिया के खिलाफ आज एक और मामले में फैसला आ सकता है.

Mukhtar Ansari Son Umar Ansari

लखनऊ: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhat Ansari) एंड फैमिली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक ओर जहां आज मुख्तार अंसारी के खिलाफ फैसला सुनाया जा सकता है. वहीं, दूसरी ओर मुख्तार के छोटे बेटे उमर (Umar Ansari) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) का शिकंजा कसता जा रहा है. ईडी उमर अंसारी से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी में है. 

दरअसल, मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत जांच कर रही ईडी को कई कंपनियों में उमर की संलिप्तता मिली है. सूत्रों की मानें तो मुख्तार के करीबी जितेंद्र सापरा की कंपनी मऊ ऑरगेनिक प्राइवेट लिमिटेड के जरिए लेनदेन के प्रमाण मिले हैं. ईडी को जितेंद्र सापरा की भी तलाश है. 

गाजीपुर में है माफिया की पेशी 
आज गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी है. इस दौरान माफिया वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा रहेगा. हत्या का प्रयास और 120 बी मामले में मुख्तार अंसारी के खिलाफ फैसला आ सकता है. उसे सजा हो सकती है. गौरतलब है कि बीते महीने गैंगस्टर केस में गाजीपुर एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने उसे 10 साल की सजा सुनाई है. साथ ही 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. 

मुख़्तार की पत्नी और बेटा उमर चल रहे फरार
बता दें कि अंसारी परिवार में मुख्तार, उसका बेटा अब्बास अंसारी, अब्बास की पत्नी निखत बानो जेल के सलाखों के पीछे हैं जबकि मुख्तार की पत्नी अफसा अंसारी और बेटा उमर अंसारी फरार चल रहा है. मऊ कोर्ट ने मुख्तार के उमर अंसारी के खिलाफ हेट स्पीच मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है. पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है. उमर अंसारी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

गाजियाबाद: सपा मीडिया सेल के विवादित ट्वीट पर FIR दर्ज, थाना प्रभारियों के ट्रांसफर में जाति को लेकर उठाए थे सवाल

संभल: होटल में सिपाहियों के साथ मारपीट, एक सिपाही घायल, पुलिस ने संचालक समेत तीन को उठाया 

WATCH: Whatsapp पर इंटरनेशनल नंबर्स से आ रही कॉल्स के झांसे में ना आना, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

Trending news