Crime News: लॉरेंस बिश्नोई की किडनैपिंग की बड़ी साजिश को पुलिस ने किया नाकाम, गुर्गा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2010939

Crime News: लॉरेंस बिश्नोई की किडनैपिंग की बड़ी साजिश को पुलिस ने किया नाकाम, गुर्गा गिरफ्तार

Crime News: गुरुग्राम में एक बड़े बिजनेसमैन की किडनैपिंग करने की साजिश को गुरुग्राम पुलिस ने नाकाम करने में कुछ समय पहले सफलता हासिल की थी. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने अब 11वीं गिरफ्तारी की है. आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है.

Crime News: लॉरेंस बिश्नोई की किडनैपिंग की बड़ी साजिश को पुलिस ने किया नाकाम, गुर्गा गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश में अपराध का दूसरा नाम बन चुके लॉरेंस बिश्नोई की शह पर साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बड़े बिजनेसमैन की किडनैपिंग करने की साजिश को गुरुग्राम पुलिस ने नाकाम करने में कुछ समय पहले सफलता हासिल की थी. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने अब 11वीं गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विक्की है जो एक बड़ा हथियार सप्लायर है, साथ ही नाकाम किडनैपिंग की साजिश रचने वाला साजिश करता भी है.

लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है विक्की
विक्की कोई आम अपराधी नहीं है बल्कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है. आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर गुरुग्राम में भी एक बड़ी किडनैपिंग को अंजाम देने की अपने साथियों के साथ मिलकर बड़ी साजिश रच रहा था. गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में 31 मई 2022 को 7 अपराधियों को हरियाणा पुलिस की वर्दी पहने भोंडसी से गिरफ्तार किया था. उनसे आधा दर्जन से ज्यादा हथियार भी बरामद किए थे.

मामले की जांच में जुटी है गुरुग्राम पुलिस 
गुरुग्राम पुलिस सिलसिलेवार तरीके से लगातार इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी. जिसके चलते गुरुग्राम पुलिस ने अब एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान विक्की के तौर पर हुई है जो कि इस साजिश के दौरान हथियार मुहैया करवा रहा था. साथ ही साजिश रच रहा था. 

बड़े कारोबारी की किडनैपिंग और फिरौती मांगने का मामला
हालांकि पुलिस ने इस मामले के अंदर यह बताने से दूरी बनाई है कि आखिर किडनैपिंग होनी किसकी थी. आपको बता दें कि गुरुग्राम के बड़े बिजनेसमैन की यह किडनैपिंग करने वाले थे और बड़ी रकम फिरौती के तौर पर मांगने वाले थे. लेकिन शिकायतकर्ता की जान को खतरे में ना डालते हुए गुरुग्राम पुलिस ने फिलहाल इस मामले में बिजनेसमैन की पहचान को मीडिया के कैमरे से दूर रखा है. 

Trending news