महिला जज की डायरी के पन्ने किसने फाड़े, क्या सुलझ पाएगी 27 साल की ज्योत्सना राय की मौत की गुत्थी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2094486

महिला जज की डायरी के पन्ने किसने फाड़े, क्या सुलझ पाएगी 27 साल की ज्योत्सना राय की मौत की गुत्थी

Budaun News:  रविवार को महिला जज ज्योत्सिना राय के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज महिला जज के शव क़ो पैनल से पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों सौंप दिया है. 

Jyotsna Rai (File Photo)

Budaun News: बदायूं में महिला जज की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है. महिला जज के परिजनों का आरोप है कि हत्‍या कर शव को लटकाया गया. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा भी दर्ज करवाया है. मृतका के भाई का आरोप है कि महिला जज की डायरी के कई पन्‍ने फाड़ दिए गए हैं. डायरी से तमाम राज खुल सकते हैं. फ‍िलहाल बदायूं पुलिस जांच में जुट गई है. 

पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा 
रविवार को महिला जज ज्योत्सिना राय के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज महिला जज के शव क़ो पैनल से पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों सौंप दिया है. 

कमरे में फंदे से लटका मिला था शव 
बता दें कि शनिवार सुबह करीब 9:30 बजे यूपी के मऊ जनपद की रहने वाली ज्योत्सना राय का शव उनके आवास पर लटका हुआ पाया गया था. इसके बाद पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई थी. जज की सुसाइड की खबर पाकर उनके परिजन बदायूं पहुंचे. पिता ने पुलिस को दिए गए प्राथना पत्र में अज्ञात लोगों पर बेटी को मारकर लटकाने का आरोप लगाया है. 

भाई ने लगाए ये गंभीर आरोप 
वहीं, जज ज्योत्सना राय के भाई ने पुलिस जांच पर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि कोई दरवजा तोड़कर अंडर घुसा है उसमें लॉक ही नहीं था. पुलिस को उसके फिंगर प्रिंट लेना चाहिए था, जो नहीं लिए गए. साथ ही आरोप है कि डायरी के कई पेज फटे हुए थे. पुलिस को पूरे मामले की जांच सही ढंग से करनी चाहिए. 

जज कालोनी में रहती थीं 
जिले की जज कालोनी में अपने आवास पर ज्योत्सना राय के फंदे से लटके मिले शव के मामले में पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि महिला जज जूनियर डिवीजन ज्योत्सना राय के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. जब उनके परिजन बदायूं पहुंचे तो बताया कि वह आत्महत्या नहीं कर सकतीं, उन्हें किसी ने मारकर लटकाया है. इसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Trending news