Gonda News: गोंडा में आज गरजेंगे बृजभूषण शरण सिंह, पहलवानों के मुहिम के बीच रैली में शक्ति प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733052

Gonda News: गोंडा में आज गरजेंगे बृजभूषण शरण सिंह, पहलवानों के मुहिम के बीच रैली में शक्ति प्रदर्शन

Gonda News : आज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह गोंडा में बड़ी जनसभा रह रहे हैं. मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सांसद सुबह 11 बजे रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे.

Brij Bhushan (फाइल फोटो

गोंडा: आज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) एक विशाल रैली के जरिए अपनी ताकत दिखाने को तैयार हैं. कैसरगंज संसदीय क्षेत्र के कर्नलगंज में यह कार्यक्रम होना है. महिला पहलवानों के लगाए यौन शोषण के आरोपों से घिरे सासंद बृजभूषण सिंह इस रैली के जरिए नया दांव चलने की तैयारी में हैं.

शक्ति प्रदर्शन 

रोड शो करते हुऐ रैली स्थल के लिए सांसद बृजभूषण निकले. कैसरगंज क्षेत्र के कर्नलगंज में शक्ति प्रदर्शन रैली कर रहे हैं. मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां गिनाने के बहाने ही बृजभूषण सिंह शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. जगह जगह पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जा रहा है. रोड शो करते हुऐ रैली स्थल बृजभूषण पहुंचेंगे.

 

कैसरगंज में रैली

कैसरगंज (गोंडा) से सांसद बृजभूषण सिंह फिलहाल महिला पहलवानों के यौन शोषण से जुड़े आरोपों से घिरे हैं और इस पूरे मामले की जांच अभी चल रही है. हालांकि 5 जून को अयोध्या में सांसद की जो जन चेतना रैली होनी थी उसके लिए शासन की ओर से हरी झंडी नहीं दिखाई गई थी. लेकिन अब बृजभूषण सिंह के द्वारा करनैलगंज में रैली करने की घोषणा की गयी जिसके बाद कहा जा रहा है कि बीजेपी नेतृत्व ने अपने क्षेत्र में बड़ा कार्यक्रम करने का लक्ष्य  हर सांसद को दिया है

शक्ति दिखाने को तैयार

बताया जा रहा है कि आयोध्या इस रैली में वहां के संतों को भी बुलाया गया था आमंत्रित किया गया था। बृजभूषण की पहचान उनकी हिंदुत्ववादी छवि के की जाती है. फिलहाल गोंडा में रैली कर सासंद बृजभूषण अपनी शक्ति दिखाने को तैयार हैं. 

Trending news