Atique Ahmed Case:अतीक के ससुराल से मिली डायरी ने खोले कई राज! कई चौंकाने वाले नामों का खुलासा
Advertisement

Atique Ahmed Case:अतीक के ससुराल से मिली डायरी ने खोले कई राज! कई चौंकाने वाले नामों का खुलासा

Atique Ahmed Case: अतीक अहमद के ससुराल से पुलिस को एक डायरी बरामद हुई है. जिसमें माफिया अतीक के अवैध साम्राज्य का पूरा काला चिट्ठा लिखा हुआ है. पुलिस ने मामले में अपनी जांच-पड़ताल तेज कर दी है. 

Atique Ashraf Murder case

Atique Ahmed Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद भी रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस लगातार माफिया ब्रदर्स और उमेश पाल हत्याकांड को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है. इसी सिलसिले में पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के ससुर के घर छापेमारी की है. इस दौरान पुलिस को एक डायरी बरामद हुई, जिसमें अतीक के कई करीबियों और मददगारों के नाम दर्ज हैं. सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक, डायरी में पांच राज्यों में अतीक के फैले कारोबार की फेहरिस्त शामिल है. 

कौशांबी के कई लोगों का नाम शामिल
सूत्रों के अनुसार, डायरी में कौशांबी के ग्राम बिरमपुर में दो भाइयों इमरान और जीशान, मोहम्मद मुस्लिम व जिले के कई अन्य लोगों के साथ एलिना सिटी फेज-1, फेज-2, ग्राम बक्सी व दामपुर में अहमद सिटी, सैदपुर बक्सी में असाद सिटी, रावतपुर में साई बिहार योजना, सैदपुर में सैदपुर ग्राम योजना, सैदपुर करेहदा में सैदपुर आवास योजना, करेली के लखनपुर में लखनपुर आवास योजना में करीब एक हजार बीघा से ऊपर जमीन पर तमाम प्रोजेक्ट से जुड़े लेन देन का भी जिक्र है. रियल स्टेट और होटल के कारोबार से जुड़े अतीक के करीबियों का भी जिक्र है. 

अतीक के साले का आधार कार्ड बरामद
यूपी ही नहीं बल्कि गुजरात, राजस्थान, मुंबई, एमपी और दिल्ली में मौजूद बेनामी कंपनियों के बारे में भी लिखा हुआ है. जिन फर्जी कंपनियों के सहारे अतीक ने अपना पूरा साम्रज्य खड़ा किया गया, उनका भी जिक्र डायरी में है. शेल कंपनियों से करोड़ों के लेन-देन की भी तमाम जानकारी दर्ज है. सूत्रों के अनुसार, इस डायरी में अतीक के सभी करीबियों के फोन नंबर भी हैं. मौके से पुलिस ने अतीक के साले जकी अहमद का आधार कार्ड भी बरामद किया है. 

अतीक के बेटों व गुर्गों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज
माफिया अतीक के बेटों व गुर्गों के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में एक और मुकदमा दर्ज हुआ है. यह केस अतीक के ही करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने दर्ज कराया है. मुकदमे में अतीक के बेटे उमर, अली और गुर्गे असाद कालिया, एहतेशाम, नुसरत और अजय का नाम शामिल है. मोहम्मद मुस्लिम ने आरोप लगाया है कि अतीक के बेटों के इशारे पर गुर्गों ने उससे रंगदारी मांगी है. कुछ दिनों पहले ही बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को हिरासत में लिया गया था. मोहम्मद मुस्लिम माफिया अतीक का बेहद करीबी बिल्डर बताया जाता है. वह अतीक के साथ कई मुकदमों में सहअभियुक्त भी है. 

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : सीएम योगी आज मथुरा-फिरोजाबाद में, निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे 

Nikay Chunav: सपा में बगावत के सुर! कहीं प्रत्याशी ने पाला बदला तो कहीं छोड़ा मैदान, निकाय की राह में बिगड़ न जाए गेम 

Watch: जानें कब है सीता नवमी, ये उपाय और व्रत करने से मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

Trending news