"टूथपेस्ट चोर" को खोजते हुए दिल्ली पुलिस पहुंची बहराइच, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1458773

"टूथपेस्ट चोर" को खोजते हुए दिल्ली पुलिस पहुंची बहराइच, जानें क्या है पूरा मामला

Bahraich Toothpaste Chori Case: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को लाखों के टूथपेस्ट के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें खबर...

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

राजीव शर्मा/बहराइच: आपने तमाम तरह की चोरी की घटनाओं के बारे में सुना और देखा होगा, लेकिन यूपी के बहराइच जिले में चोरी का हैरान करने वाला मामला आया है. यहां एक ऐसा शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है, जो दिल्ली से लाखों रुपये का टूथपेस्ट चुराकर अपने गांव भाग आया. फिर क्या था, दिल्ली पुलिस भी चोर का पीछा करते हुए बहराइच आ गयी. पुलिस ने आरोपी के घर में रखे 215 पेटी टूथपेस्ट के साथ गिरफ्तार किया और अपने साथ दिल्ली लेकर चली गयी. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल बीते 22 नवंबर को दिल्ली के लाहौरी गेट में रहने वाले कुंवर पाल सिंह नाम के एक व्यापारी ने पुलिस थाने में 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित ने चोरी का संदेह ऊदल कुमार उर्फ संतोष पर जताया था. दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. इस मामले में पुलिस को आरोपी ऊदल कुमार उर्फ संतोष नामक युवक की सरगर्मी से तलाश थी. दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है. फिर क्या था, दिल्ली पुलिस आरोपी की तलाश करते-करते बहराइच के जरवल रोड थाने पहुंची. इसके बाद स्थानीय पुलिस को साथ लेकर आरोपी के गांव खासेपुर पहुंच गई. 

11 लाख रुपये के टूथपेस्ट बरामद 
पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के दौरान पुलिस को आरोपी संतोष के घर में दिल्ली से चुराई गयी टूथपेस्ट की 215 अदद पेटियां बरामद हुईं. बरामद टूथपेस्ट की कीमत तकरीबन 11 लाख रुपये बतायी जा रही है. 

आरोपी को लेकर दिल्ली गई पुलिस 
इस मामले में जरवल रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को साथ लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने चोरी हुई टूथपेस्ट पेटियों को भी बरामद कर लिया है. दिल्ली पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ लेकर चली गई है.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले छावनी बना दुल्हन का गांव, बारात से पहले पहुंचे सीओ-इंस्पेक्टर समेत 60 पुलिसकर्मी, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें- महाराजगंज: कलयुगी बेटे ने मां पर ढाया जुल्म, बाल पकड़कर घसीटा, मुंह पर मारे लात-घूंसे, वीडियो वायरल

 

Trending news