पोते के रोने से परेशान ससुर ने उसे बांके से काट डाला, सीतापुर में दिल दहलाने वाली घटना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2000928

पोते के रोने से परेशान ससुर ने उसे बांके से काट डाला, सीतापुर में दिल दहलाने वाली घटना

Sitapur News : सीतापुर में मानसिक रूप से परेशान ससुर ने रोने पर मासूम पोते को मौत के घाट उतार दिया. बेटे को बचाने पहुंची मां पर भी ससुर ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में दोनों की मौत हो गई. 

Sitapur Double Murder

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पोते के रोने से परेशान ससुर ने मां-बेटे पर बांके से हमला कर दिया. इसमें पोते की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बहू को गंभीर रूप से घायल होने पर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. 

रोने से नाराज बुजुर्ग ने बांके से किया हमला 
दरअसल, यह पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का है. एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि थाना तालगांव के अंतर्गत देवरिया गांव से सूचना मिली की एक व्यक्ति द्वारा अपनी बहू और पोते पर बांके से हमला कर दिया. यह व्यक्ति रात में बच्चे के रोने से परेशान था. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बहू को जिला चिकित्सालय के लिए उसको रेफर किया गया है, जहां पर उसका उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. 

पंजाब में काम करता है बेटा 
पूछताछ में पता चला है कि देवरिया का रहने वाला अच्‍छे शर्मा पंजाब प्रांत के जगाधारी में एक स्‍टोर पर काम करता है. अच्‍छे की पत्‍नी शिखा और एक साल मासूम बेटा आयुष अपने दादा-दादी के साथ देवरिया में ही रहते थे. बताया गया कि रात में आयुष किसी बात पर रोने लगा. इससे नाराज दादा कमलकांत ने घर में रखे बांके से उस पर हमला कर दिया. बेटे आयुष को बचाने शिखा पहुंची तो ससुर ने उसपर भी ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया. 

सास ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया 
वारदात देख सास रामदेवी ने शोर मचा दिया. इसके बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए. पड़ोस के लोग शिखा को जिला अस्‍पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि कमलकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

Trending news