Shamli Police Encounter Update: एनकाउंटर में गुड्डन हत्याकांड का शूटर घायल, दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा था बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2420007

Shamli Police Encounter Update: एनकाउंटर में गुड्डन हत्याकांड का शूटर घायल, दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा था बदमाश

Shamli Police Encounter Update: होटल मालिक और हिस्ट्रीशीटर गुड्डन हत्याकांड में यूपी पुलिस और शूटर के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्टल को जंगल से बरामद करने गई थी. तभी अचानक शूटर दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने लगा. पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस की गोली शूटर को लग गई और वह घायल हो गया.

Shamli Police Encounter Update

Shamli Police Encounter Update:गुड्डन हत्याकांड का शूटर एनकाउंटर में घायल हो गया है. दरअसल, गुड्डन के दो बेटे, दो शार्प शूटर समेत 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस को पता चला था कि हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार जंगल में छिपाया गया था. जिसे पुलिस एक शूटर को साथ लेकर हथियार बरामद करने के लिए उस जंगल में गई थी. इसी दौरान मौका देखकर बदमाश दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने लगा. पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में गोली चलाई और ये गोली शूटर को लग गई. जिससे वह घायल हो गया. जिसके बाद एसपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली.

आपको बता दें, बीते रविवार को कोतवाली क्षेत्र की शिव विहार कॉलोनी निवासी 60 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर शिवकुमार उर्फ गुड्डन की हत्या हुई थी. हत्या उस वक्त हुई जब गुड्डन मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह साढ़े चार बजे घर से पूर्वी यमुना नहर पर गए थे. तभी करीब छह बजे बाइक सवार शूटर्स ने पिस्टल से गोली मारकर गुड्डन को मौत के घाट उतार दिया था.

हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस
इस हत्याकांड की जांच के लिए एसपी राम सेवक गौतम ने पांच टीमों को लगाया था. ताकि हत्याकांड का खुलासा हो सके. ऐसे में पुलिस ने शनिवार को गुड्डन के बेटे शोबित उर्फ सोनू, सबसे छोटे बेटे मोहित, मोहित के दोस्त राहुल समेत 6 लोगों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद शनिवार की रात पुलिस पकड़े गए शूटर जयवीर निवासी बटावली जिला मेरठ को लेकर हथियार बरामद करने के लिए जंगल में गई थी. इस दौरान पुलिस ने मौके से एक पिस्टल, एक तमंचा बरामद किया.  

बदमाश को लगी पुलिस की गोली
पुलिस की मानें तो जब पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया तो इसके बाद बदमाश जयवीर सिंह एसआई पवन कुमार की सर्विस पिस्टल छीनकर खेतों की तरफ भागने लगा. इस दौरान उसने पुलिस की टीम पर फायरिंग भी की. जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया. सूचना पर सीओ श्याम सिंह, एसपी राम सेवक गौतम भी मौके पर पहुंचे और घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया गया.  

यह भी देखें:Lucknow Building Collapse: 8 की मौत, 24 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जानें कैसे हुआ ये हादसा?

Trending news