Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433243
photoDetails0hindi

Shani Gochar 2025: शनि देव 30 साल बाद करेंगे गुरु की राशि में गोचर, इन 3 राशिवालों के चांदी होंगे दिन

Shani Gochar 2025: शनि देव 30 साल बाद गुरु की राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका ये परिणाम होगा कि कुल तीन राशियों का गोल्डन टाइम शुरू हो जाएगा. आइए जानें ये तीन राशियां कौन कौन सी हैं.

शनि देव कुंभ राशि में हैं

1/9
 शनि देव कुंभ राशि में हैं

हालांकि अभी शनि देव कुंभ राशि में हैं और साल 2025 की शुरुआत में उनका मीन राशि में भ्रमण होने वाला है यानी शनिदेव गुरु की राशि में प्रवेश करेंगे. 

शनि देव के गोचर का प्रभाव

2/9
शनि देव के गोचर का प्रभाव

ऐसे में शनि देव के गोचर का प्रभाव 3 राशियां पर इस तरह पड़ेगी की इनके जातकों की किस्मत ही चमक जाएगी. धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी हो पाएगी. आइए जानते हैं ये ती भाग्यशाली राशियां कौन कौन सी हैं.  

मिथुन राशि

3/9
मिथुन राशि

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)- मिथुन राशि के जातकों को काम- कारोबार में खास तरक्की मिल सकती है.आर्थिक रूप से लाभ मिलने के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में भी आपके प्रदर्शन अच्छे होंगे.   

नौकरी बदलने के प्रयास

4/9
नौकरी बदलने के प्रयास

मिथुन राशि वाले वे लोग जो काफी समय से नौकरी बदलने के प्रयास कर रहे हैं उनको इस वक्‍त इस कार्य में अपार सफलता मिल पाएगी. अगर आप कारोबारी हैं तो बड़ी डील हाथ लग सकती है.

कर्क राशि

5/9
कर्क राशि

कर्क राशि (Cancer Zodiac)- कर्क राशि के जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा. अटके काम पूरे होंगे. छात्रों और छात्राओं को अप्रत्याशित सफलता मिलेगी. शिक्षा ग्रहण करने के लिए अवसर अनुकूल रहेगा.   

धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम

6/9
धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम

कर्क राशि के जातक धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. देश-विदेश की यात्रा कर पाएंगे. कारोबार का विस्तार कर सकेंगे. नौकरपेशा लोगों के पदोन्नति के योग हैं. कार्यस्थल पर सम्मान बढ़ेंगा.   

वृष राशि

7/9
वृष राशि

वृष राशि (Taurus Zodiac)- वृष राशि के जातकों की आय में जबरदस्त इजाफा हो सकता है. कमाई के नए-नए स्त्रोत बन सकते हैं. भौतिक सुखों में वृद्धि हो सकती है. संचित धन में वृद्धि होने के आसार हैं.

पैसे बचाने में कामयाब रहेंगे

8/9
पैसे बचाने में कामयाब रहेंगे

वृष राशि के जातक पैसे बचाने में कामयाब रहेंगे. आर्थिक रूप से समय लाभदायक होगा. निवेश से लाभ होगा. हालांकि शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी मे निवेश से पहले सलाह ले लें. समय अनुकूल रहने वाला है.

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं-धार्मिक जानकारियों और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है.  यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE UPUK किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.