3 फुट के अजीम ने धूमधाम से निकाली बारात, शेरवानी-सेहरा पहन लेने पहुंचे अपनी दुल्हनिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1421838

3 फुट के अजीम ने धूमधाम से निकाली बारात, शेरवानी-सेहरा पहन लेने पहुंचे अपनी दुल्हनिया

Azeem Mansoori Wedding: शामली के अजीम मंसूरी का आज निकाह है. 

Azeem Mansoori

श्रवण शर्मा/शामली: शामली के अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori Wedding) का इंतजार खत्म हो गया है. 3 फुट के अजीम शेरवानी पहन और सेहरा बांधकर अपनी दुल्हन को लेने के लिए बारात संग रवाना हो गए. अजीम ने दो साल पहले पुलिस अधिकारियों से शादी कराने की गुहार लगाई थी. मीडिया में भी उनकी शादी की गुहार की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मामला मीडिया में आने के बाद हापुड़ में अजीम का रिश्ता तय हो गया था. आज हापुड़ में अजीम का निकाह पढ़ा जाएगा. 

क्या है पूरा मामला?
मामला जनपद शामली (Shamli) के कैराना का है. यहां रहने वाले अजीम मंसूरी आज से लगभग दो साल पहले अपनी शादी ना होने को लेकर चर्चा में आए थे. अजीम मंसूरी के मुताबिक उनकी हाइट 3 फुट 2 इंच होने के चलते उनकी शादी नहीं हो रही थी. उनके परिवारवालों ने भी शादी के लिए बहुत कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी शादी की गुहार लगाई, लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद थक-हार के वह अपने इलाके के थाने पर पहुंचे. यहां उन्होंने दारोगा से शादी कराने की बात कही. इसके बाद अजीम सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे. इस दौरान कई लड़कियों ने उनको सोशल मीडिया के जरिए शादी के लिए प्रपोज भी किया. अजीम के मुताबिक, रिश्ता तय होने के पहले उनके पास 1000 से ज्यादा फोन आ चुके थे. 

हापुड़ की बुशरा बेगम से हो रहा निकाह 
अजीम की शादी हापुड़ जनपद के सिटी माजिद पूरा कॉलोनी की रहने वाली बुशरा बेगम के साथ तय हुई है. अजीम शेरवानी और सेहरा पहन अपने सगे संबंधियों के साथ बारात . करीब 20 लोग बरात में गए हैं. अजीम के पिता ने बताया कि उनकी इच्छा थी कि उनके जीते जी बेटे का निकाह हो जाए. उनका यह सपना आज पूरा हो रहा है. दूल्हा बने अजीम का कहना है कि अल्लाह पाक ने मेरी मुराद पूरी कर दी है. मैं अपनी बेगम बुशरा को लेने के लिए हापुड़ जा रहा हूं. मेरे परिवार में काफी खुशी का माहौल है. मैं मुंह दिखाई में अपनी बेगम को सोने की अंगूठी दूंगा और मक्का मदीना ले जाऊंगा. ऊपर वाले के दरबार में अपनी हाजिरी लगाऊंगा. 

ये भी देखे

Trending news