Advertisement
photoDetails0hindi

दिसंबर में मंगल गोचर से बदलेगी इन 5 ग्रहों की चाल, ये 3 राशियां होंगी मालामाल

Mangal gochar 2023: साल 2023 का अंतिम महीना दिसंबर कुछ लोगों के लिए बहुत अहम माना होने वाला है. इस महीने में 5 ग्रहों की चाल में बदलाव आने वाला है. दिसंबर में बुध वक्री गुरु मार्गी होंगे, जबकि सूर्य , शूक्र और मंगल गोचर करेंगे. ग्रहों की स्थिती में इस बदलाव का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं किन राशियों पर साकारात्मक परिणाम मिलने वाला है.

वृषभ राशि

1/7
वृषभ राशि

दिसंबर में ग्रहों की चाल का वृषभ राशि के लोगों को खूब लाभ मिलेगा. इन जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिलने के प्रबल योग बन रहे है. दिसंबर में वृषभ राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे.

2/7

शुभ प्रभाव से आपको सारे अधूरे काम पूरे होने की संभावना है. आपको हर क्षेत्र में बेहतरीन परिणाम मिलेंगे. वृषभ राशि के लोग दिसंबर में अपने करियर में खूब प्रगति करेंगे. वहीं शुक्र के गोचर से आपके रिश्ते मजबूत होंगे.

मिथुन राशि

3/7
मिथुन राशि

दिसंबर माह में ग्रहों की चाल मिथुन राशि के जातकों के जीवन में सुख- समृद्धि आएगी. यह महीना मिथुन राशि वालों के लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है. आपके जीवन में अच्छे बदलाव आने की संभावना है.

क्या लाभ मिलेगा

4/7
क्या लाभ मिलेगा

इस महीने आप आर्थिक रूप से मजबूत बनेगे. प्रेम संबंधों में भी आपको आपार सफलता मिलेगी. वैवाहिक संबंधो में चल रही अनबन दूर हो जाएगी. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. सारे लंबित कार्य पूरे हो जाएंगे. 

कुंभ राशि

5/7
कुंभ राशि

सूर्य के गोचर से कुंभ रासि वालों को नौकरी-पेशा में तरक्की मिलने के आसार दिख रहे हैं. समाज और ऑफिर में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. आपके द्वारी किये गये कार्य को सराहना मिलेगी. आपके व्यक्तित्व में सुधार होगा.

लाभ

6/7
लाभ

व्यापार में आपार सफलता मिलने की संभावना है. ऐसे किसी यात्रा पर निकलने की संभावना बन रही है. जहां जाना आपके लिए उपयोगी होगा. धर्म- कर्म के कार्यों में रुची बढ़ेगी. पिताजी से मधुर संबंध होगे.

 

disclaimer:

7/7
disclaimer:

यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UP/UK इसकी पुष्टि नहीं करता है.