Weekly love Horoscope 25 september To 01 october: इस राशि का सालों पुराना प्यार मिनटों में हो सकता है फरार, जानें इस हफ्ते कैसी रहेगी लव लाइफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1885842

Weekly love Horoscope 25 september To 01 october: इस राशि का सालों पुराना प्यार मिनटों में हो सकता है फरार, जानें इस हफ्ते कैसी रहेगी लव लाइफ

Weekly LOVE Horoscope ( 25 सितंबर से 1 अक्टूबर तक): कुंडली में चंद्रमा की स्थिति के अनुसार जीवन में प्यार होगा या नहीं इसका पता किया जाता है. आगे आप भी पढ़ें प्यार का राशिफल...

 

Weekly Rashifal

Weekly LOVE Horoscope (25 सितंबर से 1 अक्टूबर तक): लव के मामले में कुछ राशियों के लिए सितंबर का महिना खास जाने वाला है. कुछ राशि वालों को बहुत पुराना प्यार मिलने की संभावना है. चंद्रमा की स्थिति बदलने से काफी लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप भी जानें चंद्रमा की बदलती स्थिति का आप पर क्या असर पड़ रहा है. जानें पूरे हफ्ते का लव राशिफल...

25 सितंबर से 1 अक्टूबर तक

मेष
इस सप्ताह है अपने पार्टनर के साथ आप अपने जीवन के विषय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आपका पार्टनर आपका लाइफ पार्टनर बन सकता है. अपने साथी के द्वारा आपका प्यार एक्सेप्ट करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. 

वृषभ
इस सप्ताह सकारात्मक ग्रहों का प्रभाव आत्मविश्वास बढ़ाएगा. अपने प्यार से मिलने की योजना बनाएं. प्यार को शादी में बदलने का प्रयास करें. प्यार को लेकर आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं, दूसरों की सहायता करने से मान-सम्मान में वृद्धि होगी. शैक्षिक समाचार के साथ जोड़ों के लिए रोमांटिक प्रगति देखी जा सकती है. 

मिथुन
इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कुछ दिनों के लिए दूर रह सकता है, जिस कारण आप परेशान और मानसिक चिंता के शिकार हो सकते हैं. ऐसा नहीं है कि आपका पार्टनर आपसे दूरी बना रहा है, पर किसी कार्य के चलते वह आपसे दूर रह सकता है. 

कर्क
इस सप्ताह अपने प्यार के साथ खुलकर बात करें. जीवन में आगे बढ़ने और शादी जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करें.  अपने साथी के द्वारा महत्व दिए जाने से आपका मन खुश होगा. अपने प्यार का ध्यान रखें. 

सिंह
अपने साथी के साथ इस हफ्ते शादी को लेकर बात करें. इस सप्ताह आपका पार्टनर आपके अनुकूल रहेगा. दोनों एक दूसरे का सहयोग करें. अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बनाएं. इस सप्ताह सिंह राशि वालों को भरपूर प्यार मिलेगा. 

कन्या
इस सप्ताह आपकी पार्टनर के साथ लड़ाई हो सकती है. लड़ाई की वजह से संबंधों में दिक्कत आ सकती है. आपका पार्टनर नाराज हो सकता है. अपने पार्टनर के साथ प्यार से बात करें. 

तुला
इस सप्ताह आप काम पर केंद्रित रहेंगे इस वजह से पार्टनर नाराज रह सकता है. इस सप्ताह सिंगल लोगों को प्यार मिलने की संभावना है. अचानक पुराने प्यार से मिलने के भी योग बन रहे हैं. अपने पार्टनर से प्यार बात करें.  

ये खबर भी पढ़ें- 

वृश्चिक
इस हफ्ते आप अपने पार्टनर के व्यवहार से परेशान होने की संभावना है. सतर्क रहें आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है. आगे बढ़ने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें, फिर कोई बड़ा डिसीजन लें. अपने पार्टनर के व्यवहार को अच्छी तरह परख लें. 

धनु
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां आने वाली हैं. आपका प्यार शादी के लिए तैयार हो सकता है. इस सभी बातों के कारण आप खुश रहेंगे. आपका अपने साथी के साथ कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं. 

मकर
मकर राशि के जातकों से लिए यह सप्ताह लव के मामले में चुनौतियों से भरा रह सकता है. कोई बाहर का व्यक्ति आपके पार्टनर को भड़का सकता है. प्यार के साथ संबंध खराब ना करें. कोई भी बात पार्टनर के साथ बैठकर शांति से करें. लव पार्टनर के साथ समय बिताएं. 

कुंभ
इस सप्ताह आपका प्यार आपसे कुछ दिनों के लिए दूर रह सकता है. जिस कारण आप परेशान और मानसिक चिंता के शिकार हो सकते हैं. ऐसा नहीं है कि आपका पार्टनर आपसे दूरी बना रहा हैं, लेकिन काम के चलते वह आपसे दूर रह सकता है. 

मीन
इस सप्ताह आप में सकारात्मक ऊर्जा, मानसिक शांति और प्रसन्नता रहेगी, इस वजह से पार्टनर के साथ भी अच्छा समय गुजरेगा. पार्टनर से शादी की बात करने का यह समय बिल्कुल सही है. कहीं घूमने का प्लान बनाएं. एक दूसरे के साथ समय बिताएं. 

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और दूसरे विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, हम इसकी पुष्टि नहीं करते. 

Trending news