Valentines Day 2024 Mantra:वैलेंटाइन डे से पहले करें इस मंत्र का जप, जिसको चाहोगे वह मानेगा आपकी हर बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2098509

Valentines Day 2024 Mantra:वैलेंटाइन डे से पहले करें इस मंत्र का जप, जिसको चाहोगे वह मानेगा आपकी हर बात

Valentines Day 2024: भारतीय मंत्रशास्त्र (Indian Mantra Shastra) में कई सारे ऐसे मंत्र और टोटके बताए गए हैं जो दैनिक जीवन में काम बना देते हैं. अगर इन मंत्रों को सही तरीके से उच्चारण करें तो कई सारे बिगड़े कार्य बनने शुरू हो जाते है. 

Valentines Day 2024 Mantra:वैलेंटाइन डे से पहले करें इस मंत्र का जप, जिसको चाहोगे वह मानेगा आपकी हर बात

Valentines Day 2024: फरवरी का महीना प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत मायने रखता है. इस महीने के दूसरे सप्ताह में रोज डे से शुरू यह सिलसिला वैलेंटाइन डे तक चलता है. हर आशिक कोइस महीने का इंतजार रहता है. बाजार, फूलों की मार्किट सब प्यार के रंग में रंगे नजर आते हैं. कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि किसी कारण से आपका  पार्टनर रूठ जाता है. आप बहुत ही आसानी से अपने पार्टनर को मना सकते हैं. ऐसे में निराश होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि भारतीय मंत्रशास्त्र (Indian Mantra Shastra) में कई सारे ऐसे मंत्र और टोटके बताए गए हैं जो दैनिक जीवन में काम बना देते हैं. अगर इन मंत्रों को सही तरीके से उच्चारण करें तो कई सारे बिगड़े कार्य बनने शुरू हो जाते है. आइए जानते हैं कि गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए आप क्या कर सकते हैं. जरुरत है इन मंत्रों को सही तरीके से पूजन करके इनके आधिपत्य देवताओं को अपने पक्ष में करने की जरूरी होती है. ज्योतिष परंपरा के जानकार भी यही कहते हैं.

जपें ये प्रभावशाली मंत्र, लव आएगा आपके पास
 'ऐं पिन्स्थां क्लीं काम-पिशाचिनी शिघ्रं अमुक ग्राह्य ग्राह्य कामेन मम रुपेण वश्वैः विदारय विदारय, द्रावय, द्रावय, प्रेम पाशे बंधय बंधय, ऊँ श्रीं फट्.' ये मंत्र काफी प्रभावशाली है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस उचित तरीके से करने से आपका प्यार आपके पास दौड़ा आएगा.

किसी भी शुभ दिन पर बताए गए मंत्र का 21000 बार चाप कर मंत्र को सिद्ध कर लें. ध्यान रहे कि मंत्र में अमुक शब्द की जगह आपको उस लड़की या लड़के का नाम बोलना होगा. आप देखना इस उपाय को करते ही उस लड़की या लड़के का आकर्षण आपकी तरफ बढ़ने लगेगा."

आदिवासी तांत्रिकों द्वारा किया जाने वाला टोटका
यह सबसे सरल और आदिवासी तांत्रिकों द्वारा किया जाने वाला टोटका है.इसे करने के लिए किसी काले पर्चे पर लाल सिंदूर और गंगाजल से उस लड़की या लड़के का नाम लिखें. नाम लिखने के बाद इस पर्चे को जला दें और इसकी राख बना लें.अब इस राख को ले जाकर किसी बहते पानी में प्रवाहित कर दें. पानी में प्रवाह करने के बाद इस मंत्र का 11 बार उच्चारण करें "ॐ जग मोहिनी वाशितभूतेषु नमः". याद रखें आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है. 

ये टोटका करेगा कमाल
जिस भी लड़की या लड़के को आप खुश करना चाहते हैं. उसका रुमाल या कोई इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा लेकर मंगलवार के दिन उस कपड़े के ऊपर लाल सिंदूर और गुलाब जल को मिलाकर एक लेप बनाएं और उस पर अपना नाम लिखें. फिर उसके बाद उस कपड़े को एक छोटे से मिट्टी के घड़े में डालकर किसी भी पीपल के पेड़ के पास गाड़ दें. आप देखना 10 दिन के अंदर आपका काम सफल हो जाएगा.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

Valentine Week 2024: रोज़ डे से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत, कब होता है कौन सा Day, देखें वैलेंटाइन वीक की पूरी लिस्ट

 

Trending news