Shani Gochar 2023: 2025 तक इस राशि में विराजमान रहेंगे शनिदेव, जानें किन 3 राशियों का होगा भाग्योदय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1813547

Shani Gochar 2023: 2025 तक इस राशि में विराजमान रहेंगे शनिदेव, जानें किन 3 राशियों का होगा भाग्योदय

Shani Gochar 2023:  शनि के 2025 तक कुंभ राशि में मौजूद होने के कारण कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा. ..उनका भाग्य चमकेगा.../  बता दें कि शनिदेव जनवरी 2023 से अपनी मूल त्रिकोण (स्वयं) राशि कुंभ में गोचर किया था. 

प्रतीकात्मक फोट=

shani gochar 2023: शनि को ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. वैदिक ज्योतिष में भगवन शनि को ग्रहों के न्यायाधीश और कर्मफलदाता के नाम से जाना जाता है.शनिदेव लोगों को उनके कर्मों के हिसाब से फल देते हैं. शनि महाराज की चाल और स्थिति में परिवर्तन का हर जातक पर गहरा प्रभाव पड़ता है.  शनि के बारे में कहा जाता है की ये सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाले ग्रह है.  शनि किसी भी राशि में जाने के बाद लगभग ढाई साल तक रहते है.

अपनी स्वयं की राशि कुंभ में विराजमान हैं शनि
शनिदेव कुंभ राशि में हैं जोकि स्वयं की राशि है. वह 2025 तक विराजमान रहेंगे और अपनी मूल त्रिकोण राशि में मौजूद रहेंगे. शनि के 2025 तक कुंभ राशि में मौजूद होने के कारण कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा. उनका भाग्य चमकेगा.  बता दें कि शनिदेव जनवरी 2023 से अपनी मूल त्रिकोण (स्वयं) राशि कुंभ में गोचर किया था.  जिस कारण से मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के ऊपर शनि की साढ़ेसाती लगी है. शनि साल 2025 तक कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे.

Shardiya Navartri 2023: कब से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि? जान लें कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों के लिए शनिदेव का 2025 तक कुंभ राशि में रहना बहुत ही शुभ रहने वाला है.  वैदिक ज्योतिष शास्त्र की गणना के मुताबिक शनि आपकी राशि से 10वें भाव में गोचर कर रहे हैं.  कुंडली का 10वां स्थान भाग्य का होता है . इसलिए आपको भाग्य का साथ मिलेगा. इस राशि के जो जातक नौकरीपेशा हैं उनको प्रमोशन भी मिल सकता है या नए ऑफर भी मिल सकते हैं. पंचाग के मुताबिक साल 2025 तक आपकी आर्थिक स्थिति में अच्छा बदलाव देखने को मिलेगा. करियर और कारोबार शानदार रहेगा.  बिजनेस करने वालों को साल 2025 तक अच्छे मौके के साथ बढ़िया लाभ भी मिलेगा.

सिंह राशि (Leo sign)
साल 2025 तक शनि के कुंभ राशि में रहने के कारण सिंह राशि के जातकों पर शनिदेव की कृपा बरसती रहेगी. शनिदेव आपकी राशि से सातवें भाव में गोचर किया है. ऐसे में मैरिड लोगों के लिए साल 2025 तक गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा.  जीवन के हर एक क्षेत्र में आपको जीवन साथी का साथ मिलेगा. कई कामों में सफलता मिलेगी. बिजनेस में लाभ होगा.  आर्थिक रूप से शनि का कुंभ राशि में मूल त्रिकोण में रहना इन जातकों के लिए काफी लाभदायक रहेगा. साल 2025 तक आपको लाभ के बेशुमार मौके मिलेंगे.

Nag Panchami 2023: इस खास योग में मनेगा नागपंचमी को त्योहार, इस दिन भूलकर भी न करें ये गलतियां

तुला राशि (Libra sign)
शनि का कुंभ राशि में गोचर और साल 2025 तक इसी राशि में रहना तुला राशि के लोगों के लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगा. शनिदेव आपके पाचंवें भाव में विराजमान होंगे. इस दौरान आपको संतान की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. शनिदेव की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी. नौकरी और बिजनेस करने वालों के लिए साल 2025 तक कई अच्छे मौके मिलेंगे. सुख-सुविधाओं में भारी बढ़ोत्तरी होगी.

डिस्क्लेमर-इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के तौर पर नहीं देखना चाहिए. यहां बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका Zee UPUK कोई दावा नहीं करते हैं. यहां दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.

शनिदेव की हैं 8 पत्नियां, एक ने दिया था श्राप, इसलिए हमेशा झुकी रहती हैं न्याय की देवता की नजर

Weekly Vrat Tyohar: सावन माह का आखिरी सप्ताह है खास, पड़ेंगे ये खास दिन, फटाफट नोट कर लें इस हफ्ते के व्रत और त्योहार

Adhik Maas 2023: ​अधिकमास में ये दो ग्रह अपनी चाल बदलकर मचाएंगे बवाल, चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य

WATCH: ऑनलाइन धर्म परिवर्तन मामले में बड़ा खुलासा, Whatsapp Chat से सामने आई मौलवी की साजिश

 

 

 

 

Trending news