राहु गोचर 700 साल इतना अधिक फलदायी होगा, शुक्र-गुरु होंगे आमने-सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1982319

राहु गोचर 700 साल इतना अधिक फलदायी होगा, शुक्र-गुरु होंगे आमने-सामने

Rahu gochar 2023 : कुछ लोग राहु और केतु को लेकर गलत धारणा बनाकर रखते हैं. जबकि यह दोनों जीवन में बहुत ही अच्छे फल देते हैं. यह बुद्धि को हमारे दिशा देते हैं. आइए जानते हैं कैसे राहु गोचर 2024 में कुछ राशियों के लिए भाग्योदय का कारण बनेगा.

राहु गोचर 700 साल इतना अधिक फलदायी होगा, शुक्र-गुरु होंगे आमने-सामने

Rahu gochar 2023 : साल 2023 कई लोगों के लिए बड़ा चुनौतियों भरा रहा. लेकिन अब इन सभी का भाग्योदय होने वाला है. राहु गोचर इनकी बिगड़ी बुद्धि को ठीक कर देंगे. इससे इनके जीवन में खुशी का पिटारा खुल जाएगा.

तुला
राहुल की मौजूदा स्थिति आपका भाग्योदय करने वाली है. आप यदि कोई प्रॉपर्टी खरीदते हैं तो वह बहुत फल देगी. विदेशों में पढ़ाई के चक्कर में न पड़ें, वहां के दोयम दर्जे के कॉलेज में पढ़ने से अच्छा है देश के किसी अच्छे संस्थान में पढ़ाई करें.

वृश्चिक राशि
अगले एक साल तक आपको कई खुशखबरी मिलेंगी. इस अवधि में नवविवाहित जोड़ों को संतान सुख मिलेगा. लव लाइफ अच्छी रहने वाली है, पार्टनर के साथ संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी और गलतफहमियां दूर होंगी. घर का माहौल अच्छा रहेगा. हालांकि अभी भी आप जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले पाएंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए राहु गोचर शाद ही पॉजिटिव परिणाम लेकर आए. साल 2025 के बाद आपका असली समय आएगा. यह अवधि आपके लिए वरदान समान साबित हो सकती है. इस अवधि में आपका बिजनेस काफी तेजी से बढ़ेगा. ऑफिस में आपको अतिरिक्त काम दिया जाएगा, हालांकि सैलरी और प्रमोशन अभी नहीं होगा. नौकरी के बजाय अपना काम करना ज्यादा अच्छा रहेगा.

वृषभ राशि
राहु गोचर आपके लिए बहुत फलदायी साबित होगा. इस अवधि में आपको आर्थिक लाभ होने की सबसे ज्यादा संभावना है. आपको आमदनी का नया जरिया मिलेगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे. अगर आप कोई नया काम शुरू करने की प्लानिंग बना रहे हैं तो यह समय बहुत शुभ रहेगा. संतान की ओर से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Watch: स्कॉर्पियो चालक ने टोल कर्मी को उड़ाया, हादसे का CCTV वीडियो सामने आया

Trending news