Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, क्रोध से बचें सिंह; जानें 28 अक्टूबर का 12 राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2490689

Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, क्रोध से बचें सिंह; जानें 28 अक्टूबर का 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 October 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 अक्टूबर दिन सोमवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 28 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज  28 अक्टूबर दिन सोमवार है.   

मेष राशि: मेष राशि वालों के शुक्र और शनि की केंद्र दृष्टि योग फायदा पहुंचाएगा. इस दौरान आपको अचानक धनलाभ के योग बन सकते हैं. इसके साथ ही आपके जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से बेहतर होंगे. आय बढ़ेगा और पार्टनरशिप से लाभ होगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. सहयोगियों के साथ संबंध अच्छे होंगे. व्यापारिक यात्राएं सफल रहेंगी. आपका आत्म विश्वास बढ़ेगा. आपकी सोची हुई योजनाएं सफल होंगी.

मिथुन राशि:आज के दिन मिथुन राशि वालों के इनकम में इजाफा हो सकता है. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं. जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

कर्क राशि:कर्क राशि के जातकों को आज नौकरी में तरक्की मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के भी आसार हैं. मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. खर्च बढ़ेगा और किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि वाले पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. किसी दोस्त की मदद से नौकरी मिल सकती है. आय में वृद्धि होगी. मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे. आज के दिन आप क्रोध से बचें. जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलेगा.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के कई कामों से आय बढ़ सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. किसी पुराने दोस्त से दोबारा संपर्क हो सकता है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. आज के दिन आप क्रोध से बचें. जीवनसाथ का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि: तुला राशि वालों का शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं. किसी दोस्त से मदद मिल सकती है. पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं, लेकिन किसी दूसरी जगह जाना पड़ सकता है.
   
वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि वालों के मन में नकारात्मक विचार का प्रभाव हो सकता है. नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है. स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. संतान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी.  

धनु राशि: धनु राशि के जातक अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा, जिससे मानसिक तनाव होगा. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है.

मकर राशि: मकर राशि वाले आज बातचीत में संतुलित रहें. बेवजह किसी से उलझे नहीं. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज आपको परिवार का साथ मिलेगा. जिसकी वजह से मानसिक शांति रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी. क्रोध से बचें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों को आज किसी दोस्त से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. आपको अपनी मां से धन मिल सकता है. विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से खर्च बढ़ेगा.
 
मीन राशि: मीन राशि वालों को किसी दोस्त से मदद मिल सकती है. कारोबारी कार्यों में मन लगेगा, लेकिन भागदौड़ बढ़ सकती है. आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान रखने की जरूरत है. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकता है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें: Saptahik Rashifal: वृषभ और कर्क समेत इन चार राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Trending news