रुद्रप्रयाग: बारिश ने बढ़ाई प्रवासी ग्रामीणों की मुसीबत, क्वॉरंटीन सेंटर में टपक रहा पानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand692243

रुद्रप्रयाग: बारिश ने बढ़ाई प्रवासी ग्रामीणों की मुसीबत, क्वॉरंटीन सेंटर में टपक रहा पानी

रुद्रप्रयाग जनपद में बारिश ने क्वॉरंटीन में रह रहे लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है. कई सेंटरों में बारिश का पानी टपक रहा है. जिसकी वजह से प्रवासी रात के समय सो नहीं पा रहे हैं. प्रवासी ग्रामीणों ने प्रशासान पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है.

फाइल फोटो

रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग जनपद में बारिश ने क्वॉरंटीन में रह रहे लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है. कई सेंटरों में बारिश का पानी टपक रहा है. जिसकी वजह से प्रवासी रात के समय सो नहीं पा रहे हैं. प्रवासी ग्रामीणों ने प्रशासान पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है. जिस पर डीएम ने एक्शन लेने की बात कही है.

दरअसल कोरोना महामारी के चलते इन दिनों हजारों की संख्या में देश-विदेश से प्रवासी ग्रामीण रुद्रप्रयाग पहुंच रहे हैं. यहां पहुंच रहे ग्रामीणों को गांवों के पंचायत भवनों और विद्यालयों में क्वॉरंटीन किया जा रहा है, लेकिन बारिश होने से इन लोगों की मुसीबत बढ़ रही है. मुसाढुंग प्राथमिक विद्यालय के कमरे के अंदर तक पानी भर गया है.

प्रवासी ग्रामीणों का कहना है कि हमें यहां 14 दिन गुजारने हैं. लेकिन हालत बुरे होते जा रहे हैं. हमारा रहना मुश्किल हो गया है. बावजूद इसके प्रशासन की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में गर्भवती की मौत मामले में प्रियंका-अखिलेश ने किया ट्वीट, बताया चूक गंभीर मामला

वहीं जिलाधिकारी वंदना चौहान ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में क्वॉरंटीन सेंटरों में पानी टपकने की शिकायत आई है. जिसके बाद तिरपाल लगाकर व्यवस्था कर दी गई है. अगर प्रवासियों को फिर भी यहां रहने में कोई समस्या होती है, तो उन्हें कई और शिफ्ट कर दिया जायेगा.

watch live tv:

 

Trending news