प्रयागराज के डॉक्‍टर कार्तिकेय का शव कार में मिलने से हड़कंप, SRN अस्‍पताल में चल रही थी ड्यूटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2451094

प्रयागराज के डॉक्‍टर कार्तिकेय का शव कार में मिलने से हड़कंप, SRN अस्‍पताल में चल रही थी ड्यूटी

Prayagraj News: उत्‍तराखंड के कोटद्वार के रहने वाले जूनियर रेजीडेंट डॉक्‍टर कार्तिकेय प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज से ही पीजी की पढ़ाई कर रहे थे. वह किराये पर अपने माता-पिता के साथ रहने थे. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Prayagraj News: प्रयागराज के स्‍वरूप रानी मेडिकल कॉलेज में जूनियर रेजीडेंट का शव उनकी कार में मिलने से हड़कंप मच गया. जूनियर रेजीटेड डॉक्‍टर का शव पार्किंग में खड़ी कार की ड्राइविंग वाली सीट पर पड़ा मिला. कार में एनेस्‍थीसिया में इस्‍तेमाल होने वाले इंजेक्‍शन के दो वायल और सिरिंज मिली है. शुरुआती जांच में खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. प्रयागराज पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

उत्‍तराखंड के रहने वाले थे डॉक्‍टर कार्तिकेय 
दरअसल, उत्‍तराखंड के कोटद्वार के अपार कालावड मोहल्‍ले के रहने वाले कार्तिकेय श्रीवास्‍तव प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में जूनियर रेजीडेंट थे. कार्तिकेय श्रीवास्‍तव एसआरएन मेडिकल कॉलेज से पीजी की पढ़ाई कर रहे थे. वह स्‍टेनली रोड पर किराये के मकान में अपने माता-पिता के साथ रह रहे थे. प्रयागराज पुलिस ने बताया कि डॉक्‍टर कार्तिकेय श्रीवास्‍तव शनिवार सुबह 10 बजे से ड्यूटी पर थे, ड्यूटी समाप्‍त होने पर भी जब वह घर नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू की गई. 

कुछ दिन पहले नर्वस सिस्‍टम में आ गई थी दिक्‍कत 
डॉक्‍टर कार्तिकेय का शव एसआरएन अस्‍पताल के पार्किंग में खड़ी उनकी कार में मिला. डीसीपी नगर अभिषेक भारती ने बताया कि कार के पास मिले वायल और सिरिंज को फॉरेंसिक टीम ने जांच लिए भेज दिया है. साथ ही कार के अंदर फ‍िंगर प्रिंट के नमूने भी लिए गए हैं. शुरुआती पूछताछ में पता चला कि डॉक्‍टर कार्तिकेय पिछले कुछ दिनों से अवसाल में चल रहे थे. हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. यह भी बताया गया कि कुछ दिन पहले उनके नर्वस सिस्‍टम में दिक्‍कत आ गई थी. हालांकि, हर बिंदु पर पड़ताल की जा रही है. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

यह भी पढ़ें : कौन थीं नीलम करवरिया?, प्रयागराज के नामी परिवार का रसूख बनाए रखने के लिए सियासत में रखा था कदम

यह भी पढ़ें : UP News: आरओ एआरओ पेपर लीक मामले से प्रयागराज के नामी कॉलेज की पूर्व प्रिंसिपल गिरफ्तार

Trending news