Prayagraj: 'यूपी में का बा' फेम नेहा सिंह राठौर की बढी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की याचिका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1596059

Prayagraj: 'यूपी में का बा' फेम नेहा सिंह राठौर की बढी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की याचिका

UP News: गायक नेहा सिंह राठौर की मुश्किलें बढती जा रही हैं. प्रयागराज कोर्ट ने नेहा के वकील की याचिका खारिज करते हुए नेहा सिंह को 48 घंटे के अंदर अदालत में पेश होने को कहा है...

Prayagraj: 'यूपी में का बा' फेम नेहा सिंह राठौर की बढी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की याचिका

प्रयागराज: 'यूपी मे का बा' फेम नेहा सिंह राठौर की मुश्किलें बढती जा रही हैं. इसको लेकर प्रयागराज कोर्ट ने नेहा के वकील की याचिका खारिज करते हुए नेहा सिंह को 48 घंटे के अंदर अदालत में पेश होने का नोटिस दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

कानपुर देहात में हुए अग्निकांड में मां-बेटी की
आपको बता दें कि कुछ भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर कुछ दिनों पहले कानपुर देहात में हुए अग्निकांड में मां-बेटी की मौत को लेकर 'यूपी में का बा' सीजन 2 का गाना था. अपने गाने के जरिए नेहा ने सवाल उठाया था. इस मामले में अकबरपुर पुलिस ने 160 सीआरपीसी का नोटिस भेजकर सात बिंदुओं पर नेहा से जवाब मांगा था. इसको लेकर नेहा राठौर का भेजा गया नोटिस का जवाब मिलने वाली बात पुलिस ने मानी है. तब पुलिस ने कानूनी परीक्षण कराकर कार्रवाई की बात कही थी.

उत्तर प्रदेश विधान सभा में भी गूंजी आवाज
दरअसल, जब से मड़ौली कांड पर सवाल उठाते हुए नेहा सिंह राठौर ने 'यूपी में का बा' सीजन 2 वाला गाना गाया है. तब से सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है. खास बात है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नेहा सिंह राठौर पर हो रहे एक्शन पर उत्तर प्रदेश विधान सभा में भी इस मामले को लेकर सवाल उठाया था.

आपको बता दें कि बीते दिनों नेहा राठौर को दिए गए नोटिस के जवाब को लेकर अलग स्थिति बन गई थी. इसके बाद जब नेहा राठौर के पति ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से जवाब भेजे जाने की बात बताई. तब पुलिस ने कहा था कि उन्हें नोटिस से कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद कल शुक्रवार को पुलिस ने नोटिस का जवाब मिलने की बात मानी.

इस मामले में अकबरपुर के इंस्पेक्टर प्रमोद शुक्ल ने जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि जो सवाल पूछे गए थे, नेहा राठौर ने उसका जवाब दिया है. इसका कानूनी परीक्षण कराया जा रहा है. उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news