Pilibhit news: हैवान पति ने चंद पैसों के लिए पत्नी को पराये मर्दों को सौंपा, अपने हाथों ही लुटवा दी इज्जत
Advertisement

Pilibhit news: हैवान पति ने चंद पैसों के लिए पत्नी को पराये मर्दों को सौंपा, अपने हाथों ही लुटवा दी इज्जत

Pilibhit news: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद से एक मामला सामने आया है जिसमे एक पति ने अपनी ही पत्नी को चंद पैसे की लालच में धंधे पर बैठा दिया है. पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए पति की शिकायत थाने में की है.

Pilibhit news: हैवान पति ने चंद पैसों के लिए पत्नी को पराये मर्दों को सौंपा, अपने हाथों ही लुटवा दी इज्जत

Pilibhit news: ये शर्मसार कर देने वाला मामला पीलीभीत जनपद का है. भारत में पति को परमेश्वर के सामान दर्जा दिया जाता है, पर इस घटना को जानकर आप जानेंगे की पति किस हैवानियत तक गिर सकता है. दरअसल मामाले में पति ने अपनी ही पत्नी को तवायफ बना दिया, उसे धंधे पर बैठा दिया. पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराते समया बाताया कि उसके पति ने उसकी इज्जत की कीमत पांच हजार रूपय तय कर दी. महिला ने ये भी बताया दो लोगों ने घर में ही महिला के साथ कमरे में बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 

तलाक देने की देता था धमकी
महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. विरोध करने पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. महिला का कहना है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है. एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सुनगढ़ी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी, जो पेशे से वाहन चालक है। 

दूसरे मर्दों को लेकर आता था घर 
शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा. उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था. वह विरोध करती थी तो छोड़ देने की धमकी देता था. कई बार वह दूसरे मर्दों को भी घर लेकर आता था. विरोध करने पर मारपीट की. इस पर वह अपने मायके आ गई. रिश्तेदारों में बातचीत के बाद वह दोबारा ससुराल चली गई. आरोप है कि आठ अगस्त 2023 की रात करीब 11:30 बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा.

दोनों से लिए थे 2500-2500 रुपये
पति ने दोनों से 2500-2500 रुपये लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया. इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की. घटना के दौरान वह बेहोश हो गई. होश आने पर थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है.

यह भी पढ़े- Roorkee news: बेरहमी से कर दी शादाब ने पत्नी की हत्या, कांच के टुकड़े से रेत दिया गला फिर फिल्मी स्टाइल में पहुंचा कोतवाली

 

Trending news