Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2016128
photoDetails0hindi

New Year 2024: नोएडा के इन फेमस रेस्टोरेंट-क्लब में महज 1000 रुपये में बनाएं न्यू इयर को यादगार

इस बार नया साल सोमवार के दिन पड़ने वाला है. इस दिन आप कम बजट में नोएडा में स्थित इन मॉल में घूमने जा सकते हैं.  नोएडा में फेमस हिल स्टेशन पर नए साल का जश्न मना सकते हैं.   

New Year 2024 :

1/9
 New Year 2024 :

 New Year 2024 : नए साल का जश्न मनाने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. कई लोगों ने तो अभी से इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी है. लेकिन अगर आपक बजट कम है, तो आप नोएडा के इन  रेस्टोरेंट क्लब में जा सकतें है. 

द ग्रैंड वेनिस मॉल

2/9
 द ग्रैंड वेनिस मॉल

अब नए साल पर अगर नोएडा में ही बोटिंग करने का मौका मिल जाए, तो इससे मजेदार और क्या हो सकता है. द ग्रैंड वेनिस मॉल में आप वेनिस टूर का मजा ले सकते हैं. इस मॉल में वेनिस की थीम पर बोटिंग एरिया बनाया गया है. यह आपको वेनिस सिटी का पूरा फील कराएगा.  

 

गार्डन गैलेरिया मॉल

3/9
गार्डन गैलेरिया मॉल

साल 2024 की शुरूआत और भी मजेदार तरीके से करना चाहते हैं, तो जमीन से 160 फीट ऊपर हवा में खाना खाने का प्लान बनाएं. सेक्टर 38 के गार्डन गैलेरिया मॉल अंदर बना ये रेस्टोरेंट कपल्स और परिवार दोनों के लिए बेस्ट है. एक कपल के लिए यहां करीब 5 हजार रुपये देने होते हैं. 

 

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, नोएडा

4/9
डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, नोएडा

नए साल पर अगर बर्फ में खेलने का मौका मिल जाए, तो इससे मजेदार और क्या होगा. ना ही आपको मनाली जाने के लिए ऑफिस से एक्स्ट्रा छुट्टी लेने की जरूरत है और ना ही आपको अधिक खर्चा करने की जरूरत है. यहां आप स्कीइंग कर सकते हैं. दोस्तों और परिवार के साथ आप यहां बर्फ में मस्ती कर सकते हैं. 

 

स्‍मैश में स्‍मैशिंग पार्टी

5/9
स्‍मैश में स्‍मैशिंग पार्टी

नोएडा के स्‍मैश में लोगों के लिए एक धमाकेदार पार्टी ऑगेर्नाइज की जा रही है. यहां पर लाइव एंटरटेनमेंट, अनलिमिटेड फूड और ड्रिंक के साथ आप नए साल का स्वागत कर सकते हैं. दोस्तों और परिवार के साथ मौज मस्‍ती करने के लिए ये जगह बहुत अच्‍छी है. यहां एंट्री के लिए आपको अपना आईडी प्रूफ साथ ले जाना होगा. यहां पर किड़स पास, कपल पास और गोल्‍डन कपल पास की व्‍यवस्‍था की गई है, जिसमें जूस, मॉकटेल , स्टार्टर और अनलिमिटेड बुफे को शामिल किया गया है. 

 

क्राउन प्‍लाजा

6/9
क्राउन प्‍लाजा

ग्रेटर नोएड़ा में क्राउन प्‍लाजा अपने अद्भुत माहौल, बेहतरीन इंटीरियर और शानदार भोजन के लिए बहुत फेमस है. 31 दिसंबर की नाइट में आप रूह बैंड की लाइव परफॉर्मेंस का आनंद ले सकते हैं. यहां आपको कई तरह के बेवरेजिस के साथ क्‍यूजिन का भी मजा लेने का मौका मिलेगा. 

 

क्राउन प्‍लाजा

7/9
क्राउन प्‍लाजा

क्राउन प्‍लाजा में  दो लोगों के लिए टिकट की कीमत 16,999 रूपए है. अगर आपके साथ कोई युवा जाता है, तो अलग से 8,500 जमा करने के बाद ही एंट्री मिलेगी. 

 

अयात्‍ती

8/9
अयात्‍ती

ग्रेटर नोएडा में स्थित अयात्‍ती न्‍यू ईयर पार्टी के लिए सबसे अच्‍छी जगहों में से एक है. यहां पर आप खूब सारी मस्‍ती और उत्‍साह के साथ नए साल का स्‍वागत कर सकते हैं. रॉकिंग म्‍यूजिक, लाइव गिग्‍स और स्टैंड अप कॉमेडी के साथ ही सेलेब्रिटी डीजे और लाइव म्‍यूजिक का लुत्‍फ उठाएं. 

 

अयात्‍ती

9/9
अयात्‍ती

अयात्‍ती ने न्‍यू ईयर के लिए कई पैकेज तैयार किए है, जिसमें बुफे, डिनर, अनलिमिटेड वाइन शामिल रहेगी. यहां न्‍यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए प्रति व्यक्ति को 3000 रुपए खर्च करने होंगे.