Advertisement
photoDetails0hindi

बैसाखी के पहले गेहूं की बालियां काटने पहुंचीं 'बसंती', मथुरा से बीजेपी सांसद की तस्वीरें हुईं वायरल

लोकसभा चुनाव के लिए जैसे ही मतदान की तारीखें नजदीक आ रही है वैसे प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने में उम्मीदवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं, मतदाताओं के लुभाने के प्रत्याशी कई तरह के तरीके अपना रहे है कोई रैलियां कर रहा है, तो कोई जनता के बीच जा कर चौपाल लगा रहा है. ताजा मामला धर्मनगरी मथुरा का है.

प्रत्याशी

1/7
प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव के लिए जैसे ही मतदान की तारीखें नजदीक आ रही है वैसे प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने में उम्मीदवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं, मतदाताओं के लुभाने के प्रत्याशी कई तरह के तरीके अपना रहे है कोई रैलियां कर रहा है, तो कोई जनता के बीच जा कर चौपाल लगा रहा है. 

 

सांसद हेमा मालिनी

2/7
सांसद हेमा मालिनी

ताजा मामला धर्मनगरी मथुरा का है. जहां पर बीजेपी उम्मीदवार और सांसद हेमा मालिनी गेहूं काट रही महिलाओं से मिलने पहुंच गई. हेमा मालिनी महिलाओं के साथ गेहूं भी काटा. गेंहू काटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चुनावी प्रचार

3/7
 चुनावी प्रचार

बता दें कि वर्तमान भाजपा उम्मीदवार और सांसद हेमा मालिनी चुनावी प्रचार में खूब व्यस्त है. इसी बीच उनका गेहूं काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

गेहूं की कटाई

4/7
गेहूं की कटाई

बताया जा रहा है कि वह बलदेव विधान सभा क्षेत्र में प्रचार के लिए जा रही थी. इसी दौरान तेज धूप में कुछ महिलाएं खेतों में गेहूं की कटाई कर रहीं थी. गेहूं काटती महिलाओं को देख हेमा मालिनी ने अपनी कार रुकवाई और खेत में गेंहू काटने पहुंच गईं.

 

हेमा मालिनी

5/7
हेमा मालिनी

बलदेव इलाके के गांव हयातपुर में सांसद हेमा मालिनी ने गेहूं काट रही महिलाओं से बात की और दरांती लेकर गेहूं काटने लगी. खेत में काम कर रही महिलाओं का हाथ बंटाने से लेकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने तक हेमा मालिनी खेत में रहकर बेहद खुश नजर आईं.

 

किसानों से बातचीत

6/7
किसानों से बातचीत

उन्होंने लिखा कि आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं. उन्हें अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लगा.

 

हेमा मालिनी

7/7
हेमा मालिनी

वर्तमान प्रत्याशी और सांसद हेमा मालिनी का सामना कांग्रेस पत्याशी मुकेश धनगर से है. हेमा मालिनी ने 2014 में भाजपा से इस सीट पर जीत हाशिल की थी. उसके बाद 2019 में भी मथुरा से भाजपा ही जीती थी. इस बार हेमा मालिनी हैट्रिक लगाने के प्रयास में है.