Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2006636
photoDetails0hindi

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने मनाई शादी की 6वीं सालगिरह, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी एनिवर्सरी की बधाई, देखें फोटोज़

anushka sharma virat kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में अपनी शादी की छठी एनिवर्सरी मना रहे हैं. दोनों ने 2017 में परिवार और दोस्तों के बीच एक निजी समारोह में इटली में शादी की थी. 

अनुष्का-विराट की 6वीं सालगिरह

1/8
अनुष्का-विराट की 6वीं सालगिरह

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का नाम पावरकपल में शुमार है. फैंस इस जोड़ी को 'विरुष्का' यानी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नाम से भी बुलाते हैं. बीते दिन यानी 11 दिसंबर को इस कपल ने शादी की सालगिरह मनाई. इस साल दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं. 

पावरकपल का एनिवर्सरी सेलिब्रेशन

2/8
पावरकपल का एनिवर्सरी सेलिब्रेशन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें सामने आते ही वायरल होने लगी हैं. 

अनुष्का ने पोस्ट लिख जताया प्यार

3/8
अनुष्का ने पोस्ट लिख जताया प्यार

अनुष्का शर्मा ने कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की हैं. जबकि सबसे खास तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में डाली हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा, 'प्यार, दोस्तों और परिवारवालों से भरा दिन. इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे न्यूमेरो यूनो के साथ मेरा प्यार 6 साल से इनफिनीटी तक.' 

फैमिली-फ्रैंड्स के साथ बांटी खुशियां

4/8
फैमिली-फ्रैंड्स के साथ बांटी खुशियां

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुष्का शर्मा ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें से दो फोटोज़ में अनुष्का और विराट केक काटते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके फैमिली और फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं. 

सेलिब्रेशन में कौन-कौन हुआ शामिल?

5/8
सेलिब्रेशन में कौन-कौन हुआ शामिल?

वहीं एक ग्रुप फोटो भी सामने आई है. जिसमें विराट-अनुष्का के अलावा अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा, स्टैंड-अप कॉमेडियन अभिषेक उपमन्यु आदी लोग नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सागारिका घाटगे भी सेलिब्रेशन के दौरान मौजूद दिखीं. 

ब्लैक आउटफिट पहन की ट्विनिंग

6/8
ब्लैक आउटफिट पहन की ट्विनिंग

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दोनों ने ट्विनिंग की है. अनुष्का ने ब्लैक वनपीस ऑफशोल्डर ड्रेस पहनी है. वहीं विराट कैजुअल ब्लैक अटायर में हैं. 

शैम्पू के एड शूट के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

7/8
शैम्पू के एड शूट के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

साल 2013 में एक शैम्पू के एड शूट के दौरान दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे. इसके बाद से दोनों में दोस्ती हो गई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद साल 2017 में दोनों ने इटली में शादी रचाई थी. 

 

कोहली और अनुष्का की है एक बेटी

8/8
कोहली और अनुष्का की है एक बेटी

कोहली और अनुष्का की एक बेटी भी है. 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का एक बार फिर मां बनने वाली है, लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.