Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2006935
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Christmas preparation 2023: श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश के साथ सजाया क्रिसमस ट्री, देखिए ये वायरल तस्वीरें

टेलीविजन क्वीन श्वेता तिवारी इंडस्ट्री ने  क्रिसमस 2023 की तैयारी शुरू कर दी है. ऐसे में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जो काफी वायरल हो रही हैं.   

Shweta Tiwari Christmas preparation 2023:

1/9
Shweta Tiwari Christmas preparation 2023:

टेलीविजन क्वीन श्वेता तिवारी इंडस्ट्री में कसौटी जिंदगी की ,मैं हूं अपराजिता और भी कई टीवी सीरियल्स में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने क्रिसमस 2023 की तैयारी शुरू कर दी है. श्वेता ने क्रिसमस की तैयारियों की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

 

Christmas preparation 2023

2/9
 Christmas preparation 2023

क्रिसमस करीब है, और लोगों ने इस त्योहार की तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. बॉलीवुड के अलावा टेलीविजन स्टार्स भी क्रिसमस 2023 की तैयारियों में जुट गए है.

 

क्रिसमस ट्री

3/9
 क्रिसमस ट्री

प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा और दूसरे सेलिब्रिटीज को फॉलो करते हुए टेलीविजन क्वीन श्वेता तिवारी ने भी क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर दी. उन्होंने अपना क्रिसमस ट्री सजाना शुरू कर दिया है. श्वेता तिवारी ने अपने क्रिसमस की तैयारियों की झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है.

सिंपल लुक

4/9
सिंपल लुक

क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियों के दौरान फैन्स को श्वेता तिवारी का लुक भी बेहद पसंद आया है. खुले बालों में श्वेता का लुक काफी सिंपल है. लोग उनकी फिटनेस, खूबसरती और सादगी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

डेकॉरेटिव आइटम

5/9
डेकॉरेटिव आइटम

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी आधे-सजे हुए क्रिसमस ट्री के पास खड़ी है, और उसे घंटियों और टिनसेल जैसे डेकॉरेटिव आइटम से सजा रही है. 

 

वायरल तस्वीरें

6/9
वायरल तस्वीरें

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की दूसरी तस्वीर में वह अपने सात साल के बेटे रेयांश के साथ पोज दे रही हैं, जो सजावट का आनंद ले रहा है.

इंस्टाग्राम

7/9
इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी के साथ उनका बेटा रेयांश भी दिख रखा है. श्वेता इन तस्वीरों में अपने बेटे के साथ क्रिसमस ट्री सजा रही हैं.

 

घर को भी सजाया

8/9
घर को भी सजाया

श्वेता तिवारी और उनके बेटे रेयांश ने क्रिसमस ट्री के साथ-साथ घर को भी सजाया है. इस दौरान श्वेता तिवारी लाल और सफेद रंग का स्वेटर और नीले रंग की जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, उनके बेटे रेयांश ने काले रंग का स्वेटर और नीली जीन्स पहनी हुई है.

फैन्स ने खूब लुटाया प्यार

9/9
फैन्स ने खूब लुटाया प्यार

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनका बेटा रेयांश की क्रिसमस की तैयारियों पर फैन्स ने भी खूब प्यार लुटाया है. फैन्स ने क्रिसमस ट्री और घर की सजावट की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही फैन्स ने रेयांश की मेहनत और लगन की भी तारीफ की है.