कंगना Vs महाराष्ट्र सरकार के मुद्दे पर काशी में 'महाभारत', पोस्टर में उद्धव ठाकरे को दिखाया दुशासन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand745158

कंगना Vs महाराष्ट्र सरकार के मुद्दे पर काशी में 'महाभारत', पोस्टर में उद्धव ठाकरे को दिखाया दुशासन

शहर में चस्पा किए गए पोस्टर्स में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दुशासन के रूप में दिखाया गया है, तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी को श्रीकृष्ण की भूमिका में रखकर कंगना की रक्षा करते हुए दिखाया गया है.

कंगना के समर्थन में चिपकाए गए पोस्टर.

वाराणसी: एक ओर जहां महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच जंग छिड़ी हुई है, तो वहीं पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इस मुद्दे पर अलग महाभारत है. पोस्टर में द्रोपदी के चीर हरण के जरिए उद्धव सरकार पर निशाना साधा गया है.

fallback

शहर में चस्पा किए गए पोस्टर्स में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दुशासन के रूप में दिखाया गया है, तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी को श्रीकृष्ण की भूमिका में रखकर कंगना की रक्षा करते हुए दिखाया गया है. वहीं, संजय राउत को भी पोस्टर में शामिल किया गया है. पेशे से वकील श्रीपति मिश्रा ने संपूर्णानंद क्षेत्र में पोस्टर लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना का दफ्तर गिराया जाना बेहद निंदनीय है. यहां उद्धव ठाकरे की सेना कौरवों की सेना के रूप में दिखाई दे रही है, तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी धृतराष्ट्र की तरह चुप्पी साधे हुए हैं.

fallback

बता दें कि सुशांत केस में शुरूआत से ही कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं. उन्होंने इस मामले में हाल ही में मुंबई की तुलना POK से की थी, जिसके बाद वो महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गईं. शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें लेकर कई तरह के बयान दिए. जिसके बाद बुधवार को बीएमसी ने मुंबई के पाली हिल्स स्थित कंगना के ऑफिस में एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की. पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही. करीब ढाई घंटे की कार्रवाई में बीएमसी के अधिकारियों-कर्मचारियों ने बुल्डोजर के सहारे ऑफिस तोड़ दिया. जिसके खिलाफ कंगना हाईकोर्ट गई और कोर्ट ने कार्रवाई पर स्टे लगा दिया था.

WATCH LIVE TV:

Trending news