UP Nikay Chunav 2023: वोट डालने के बाद मायावती ने की लोगों से मतदान की अपील कहा-हमारी पार्टी के लिए अच्छा रिजल्ट आएगा
Advertisement

UP Nikay Chunav 2023: वोट डालने के बाद मायावती ने की लोगों से मतदान की अपील कहा-हमारी पार्टी के लिए अच्छा रिजल्ट आएगा

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव के लिए आज उत्तर प्रदेश के 37 जिलों में वोटिंग हो रही है...मायावाती ने वोट डालने के बाद कहा कि यूपी में निकाय चुनाव का यह पहला चरण है... हमारी पार्टी अन्य दलों के समर्थन के बिना यह चुनाव लड़ रही है...

up

UP Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय 2023 के पहले चरण का मतदान गुरुवार सुबह सात बजे से जारी है जो शाम छह बजे तक चलेगा. निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए 37 जिलों में वोटिंग जारी है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में वोट डाला. इसके बाद बीएसपी (BSP) चीफ मायावती (Mayawati) ने लखनऊ स्थित मॉल एवेन्यू बूथ संख्या 24 पर अपना वोट डाला है.  इस दौरान उन्होंने बीएसपी को लेकर एक बड़ा दावा किया है. 

सभी नागरिकों से वोट डालने की अपील: मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावाती ने वोट डालने के बाद कहा कि यूपी में निकाय चुनाव का यह पहला चरण है. हमारी पार्टी अन्य दलों के समर्थन के बिना यह चुनाव लड़ रही है. मुझे उम्मीद है कि हमें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी. मैं सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि वे जाएं और अपना वोट डालें

मायावती ने कहा, हमें पूरा भरोसा है कि हमारी पार्टी के लिए अच्छा रिजल्ट आएगा. बीएसपी अकेले चुनाव लड़ रही है. हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. हमें  मैं राज्य के वोटर्स से अपील करती हूं कि लोग घर से वोट डालने के लिए निकलें.

यूपी निकाय चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
यूपी नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वोटिंग वाले शहरों में पुलिस के साथ पीएसी भी तैनात की गई है. वोटर्स के बीच मतदान को लेकर खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है.

पहले चरण में प्रदेश के नौ मंडलों के 37 जिलों में 10 नगर निगमों 104 नगर पालिका परिषदों और 276 नगर पंचायतों के चुनाव होंगे. करीब 2.40 करोड़ मतदाता 7593 पदों के लिए 44 हजार से अधिक उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान के लिए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

UP Nikay Chunav Live Update: यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान आज, 37 जिलों में डाले जाएंगे वोट

 

 

 

Trending news