Sambhal: अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई- पढ़ें किस कैबिनेट मंत्री ने लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1663078

Sambhal: अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई- पढ़ें किस कैबिनेट मंत्री ने लगाए ये आरोप

Sambhal: योगी सरकार के तेजतर्रार वरिष्ठ मंत्रियों में गिने जाने वाले बीजेपी के कैबिनेट मंत्री (पशुधन विभाग ) धर्मपाल सिंह ने यह भी कहा की पूर्व सरकारों में पुलिस माफिया अतीक के आतंक का खौफ था. यूपी की योगी सरकार ने माफिया अतीक (Mafia Atiq)  को ठीक करने का काम किया है...

File photo

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले (Sambhal District) में योगी सरकार (Yogi Government) में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह (Cabinet Minister Dharampal Singh) ने माफिया अतीक अशरफ हत्या कांड मामले में चन्दौसी में बड़ा बयान देकर विपक्ष पर हमला बोला है. धर्मपाल सिंह ने अतीक अशरफ हत्याकांड मामले में विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सच यह है की माफिया अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई है. विपक्ष के कुछ गंभीर राज माफिया अतीक के पास थे जिनके खुलने के डर से विपक्ष ने माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करवा दी.

UP Rain Alert: यूपी में बदला मौसम, 23 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट, पढ़ें आज का मौसम अपडेट

योगी सरकार के तेजतर्रार वरिष्ठ मंत्रियों में गिने जाने वाले बीजेपी के कैबिनेट मंत्री (पशुधन विभाग ) धर्मपाल सिंह ने यह भी कहा की पूर्व सरकारों में पुलिस माफिया अतीक के आतंक का खौफ था. यूपी की योगी सरकार ने माफिया अतीक (Mafia Atiq)  को ठीक करने का काम किया है. 

योगी सरकार में आज माफिया जेल में हैं या फिर मिट्टी में मिला दिए गए-धर्मपाल सिंह
बीजेपी के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा पूर्व सरकारों के कार्यकाल में माफिया अतीक का इस कदर आतंक था कि पुलिस के आला अफसर अतीक के लिए अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाते थे. डॉन अतीक के खौफ से अदालतों के जज केसों के मामले की सुनवाई से इंकार कर देते थे.  लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Government) की सरकार ने माफिया अतीक को ठीक करने का काम किया है. योगी सरकार में आज माफिया जेल में हैं या फिर मिट्टी में मिला दिए गए है ।

बीजेपी उम्मीदवार को जीत का मंत्र
उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह बीते शुक्रवार को निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में टिकट वितरण को लेकर बीजेपी (BJP) में चल रही बगावत को थामने और बीजेपी उम्मीदवार की जीत का मंत्र कार्यकर्ताओं को देने के लिए चन्दौसी में बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे.

अतीक हत्याकांड में अलकायदा की एंट्री,कहा-बदला लेकर रहेंगे, SIT की रडार पर शेर ए अतीक के 200 मेबर

 

 

Trending news