CM योगी ने प्रदेश में माफिया को मिट्टी में मिलाने का जो दावा किया, उसे पूरा कर दिखाया-कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1650612

CM योगी ने प्रदेश में माफिया को मिट्टी में मिलाने का जो दावा किया, उसे पूरा कर दिखाया-कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह

UP Nikay Chunav 2023: कैबिनेट मंत्री एवं जिला प्रभारी संभल धर्मपाल सिंह ने BJP कार्यकर्ताओं से समीक्षा बैठक की...इसके साथ ही नगर पालिका चुनाव के मद्देनजर चेयरमैन और सदस्य पद के लिए बात की और समीक्षा की...

CM योगी ने प्रदेश में माफिया को मिट्टी में मिलाने का जो दावा किया, उसे पूरा कर दिखाया-कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए पहुंचे यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने मुस्लिमों को लेकर बयान दिया है. प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा मुस्लिमों की तरक्की और कल्याण के लिए किए जा रहे कामों से इस समुदाय का रुझान बीजेपी की तरफ लगातार बढ़ रहा है.

मुस्लिम अपनी दावेदारी पेश कर BJP से टिकट मांग रहे
केबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने दावा करते हुए कहा कि निकाय चुनाव के लिए बड़ी संख्या में मुस्लिम अपनी दावेदारी पेश कर BJP से टिकट मांग रहे हैं. संभल जैसे संवेदनशील शहर में बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने पालिका अध्यक्ष और पार्षद पद के लिए बीजेपी के पदाधिकारियों के समक्ष अपनी दावेदारी पेश की है, जिससे साफ जाहिर की मुस्लिमों का भाजपा के प्रति विश्वास लगातार बढ़ रहा है.  

बीजेपी की ओर मुस्लिमों का रुझान मोदी सरकार की सबका साथ, सबका विकास की नीति की जीत है. भाजपा सरकार मुस्लिमों की तरक्की और कल्याण के एक हाथ में कुरान ,दूसरे हाथ में लैपटॉप की नीति पर लगातार काम कर रही है.

UP Nikay Chunav 2023: कौन हैं सपा की मेयर कैंडिडेट वंदना मिश्रा? पत्रकारिता छोड़ राजनीति में रखा कदम

योगी राज में माफियाओं पर नकेल-धर्मपाल सिंह
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने यूपी में माफिया अतीक पर नकेल कसे जाने के मामले में भी बयान देते हुए कहा, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने प्रदेश में माफिया को मिट्टी में मिलाने का को दावा किया था, उसे मुख्यमंत्री ने पूरा कर दिखाया. प्रदेश में आज कानून के खौफ से अतीक जैसा माफिया योगी सरकार के सामने गिड़गिड़ा रहा है. 

2024 के चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी बीजेपी
केबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने 2024 के लोक सभा चुनाव पर कहा कि भाजपा चुनाव में लाभ के लिए नही बल्कि जनता के कल्याण के लिए काम करती है. पार्टी जनता के हित के लिए लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों के आधार पर 2024 के चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल कर पुन अपनी सरकार बनाएगी.

उत्तर प्रदेश सरकार में पशुधन ,दुग्ध विभाग , राजनेतिक पेंशन ,अल्पसंख्यक कल्याण एवम मुस्लिम वक्फ एवम हज , नागरिक सुरक्षा विभाग के केबिनेट मंत्री बीते बुधवार को संभल में निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में समीक्षा के लिए पहुंचे थे.

Weather Update: यूपी में तेज हवाओं से फिर बदलेगा मौसम का मिजाज? जानें 18 अप्रैल तक के लिए मौसम विभाग का पूर्वानुमान

Trending news