Baghpat: वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी ने बाटी बिरयानी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Baghpat: वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी ने बाटी बिरयानी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में इन दिनों निकाय चुनाव (Nikay chunav) का बिगुल बज चुका है. इसी को लेकर सभी पार्टी के प्रत्याशी इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए  मैदान में उतरे हुए है.

Baghpat: वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी ने बाटी बिरयानी, जांच में जुटी पुलिस

बागपत/ कुलदीप चौहान: उत्तर प्रदेश में इन दिनों निकाय चुनाव (Nikay chunav) का बिगुल बज चुका है. इसी को लेकर सभी पार्टी के प्रत्याशी इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए  मैदान में उतरे हुए है. वहीं निर्वाचन आयोग के आदर्श आचार सहिंता  लागू होने के बाद भी कई प्रत्याशी आदेश की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है बागपत के बड़ौत नगर पालिका से जहां एक पार्टी के प्रत्याशी का बिरयानी (Biryani) बाटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आचार सहिंता की उड़ाई धज्जियां
यूपी के बागपत बड़ौत नगर पालिका में निर्दलीय प्रत्याशी अब्बू हसन के कार्यालय पर वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी बाटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जांच में जुटे अधिकारी 
निर्दलीय प्रत्याशी अब्बू हसन के कार्यालय पर वोटरों को बिरयानी बाटने का वीडियो संज्ञान में लेते हुए आला अधिकारी सतर्क हो गए और जांच में जुटे हुए हैं. 

सपा प्रत्याशी ने भी बाटी थी बिरयानी 
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है. वोटरों को लुभाने के लिए मेरठ के वार्ड संख्या 80 नौचंदी थाना के अंतर्गत आता है. इस वार्ड से समाजवादी पार्टी ने हनीफ अंसारी को मैदान में उतारा है. मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के मुताबिक हनीफ ने वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी बनवाई थी. इस बिरयानी को खाने के लिए भारी संख्या में वोटर ढबाई नगर पहुंच गए और आपस ने वोटरों की बिरयानी लुटने की होड़ लग गई. इस  दौरान आदर्श आचार सहिंता की उडती धज्जियों की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

UP Nagar Nikay Chunav : वोटरों को लुभाने के लिए बांटी गई बिरयानी, वीडियो आया समाने

Trending news