IPL Update: IPL के शेड्यूल में हुआ बड़ा बदलाव, 4 मई को लखनऊ में नहीं खेला जाएगा मैच
Advertisement

IPL Update: IPL के शेड्यूल में हुआ बड़ा बदलाव, 4 मई को लखनऊ में नहीं खेला जाएगा मैच

IPL को लेकर यूपी से बड़ी खबर आ रही है. लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के 4 मई को होने वाला मैच अब 3 मई को खेला जाएगा. 

IPL (file photo)

Lucknow/ IPL Update: अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 4 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच होना था. चार मई को ही लखलऊ में निकाय चुनाव के लिए मतदान भी होना है इसलिए मैच की तारीख को बदल दिया गया है. यह मैच अब तीन मई को दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा.

दरअसल 4 मई को लखनऊ में निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में सुरक्षा-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन इस मुकाबले के लिए तैयार नहीं था. BCCI ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर दी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने तारीख में बदलाव करने का फैसला किया है. कुछ दिन पहले तक बोर्ड इस मैच को बिना दर्शकों के ही करवाने की सोच रहा था. 

इस मैच को लेकर काफी टाइम से मंथन चल रहा था. LSG vs CSK के मैच को 4 मई की शाम में शिफ्ट करने की बात भी की गई.लेकिन KKR और SRH इसके लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद आखिर में बीसीसीआइ ने इस मुकाबले की तारीख बदलने का निर्णय लिया.

सुरक्षा व्यवस्था था मुद्दा
निकाय चुनाव के लिए लखनऊ में 4 मई के दिन मतदान होना है. इसलिए ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था बड़ा मुद्दा था.अतीक और अशरफ हत्याकांड को लेकर भी यूपी पुलिस के काफी जवान लगे हैं. ऐसे में 1 दिन में ही मैच और चुनाव कराना जिला प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती थी. लेकिन अब लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए राहत भरी खबर है कि 3 मई को यह मैच खेला जाएगा. 

Trending news