BJP In Action Mode : बागियों पर चला बीजेपी का डंडा, 6 पदाधिकारी के साथ किया गया ऐसा सलूक
Advertisement

BJP In Action Mode : बागियों पर चला बीजेपी का डंडा, 6 पदाधिकारी के साथ किया गया ऐसा सलूक

उन्नाव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल यहां पर  बागियों पर चला भाजपा की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गयी है. बताया जा रहा है कि पार्टी ने बागियों पर कार्रवाई करने के तहत 6 पदाधिकारी को निष्कासित कर दिया है.

BJP In Action Mode  (फाइल फोटो)

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव : उन्नाव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल यहां पर  बागियों पर चला भाजपा की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गयी है. बताया जा रहा है कि पार्टी ने बागियों पर कार्रवाई करने के तहत 6 पदाधिकारी को निष्कासित कर दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही निकाय चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है. 

पार्टी विरोध में चुनाव
दरअसल, पार्टी विरोध में चुनाव लड़ रहे पदाधिकारियों को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है. पार्टी के विरोध में पत्नी को चुनाव लड़वाने वालों को भी बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है. निष्कासन की कार्रवाई की जद में जिला स्तर के पदाधिकारियों से लेकर मंडल और क्षेत्रीय स्तर के पदाधिकारी भी आ गए हैं.

पार्टी से बाहर हुए कई लोग 
बताया जा रहा है कि मामला तूल पकड़ने के बाद पूर्व नगर पंचायत चेयरमैन को भी पार्टी की तरफ से निष्कासित कर दिया गया है. वहीं, जिला मंत्री रामजी गुप्ता, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सौरभ बाजपेयी, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष कंचन गुप्ता को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

6 साल के लिए निष्कासन 
अनसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री/ नवाबगंज नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन दिलीप लशकरी, NGO प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संदीप पाण्डेय, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष राजरानी लोधी को निष्कासन कार्रवाई के तहत पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.  बागियों के विरुद्ध की गई निष्कासन की कार्रवाई को लेकर ऐसी जानकारी दी जा रही है कि सभी पदाधिकारीयों को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Nikay Chunav 2023: गाजियाबाद की इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला, सियासी गर्मी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

यह भी पढ़ें- May Horoscope 2023: बिजनेस चमकेगा या जाएंगे विदेश, पढ़ें किन तीन राशियों मिलेगा ये मौका, पढ़ें कैसा रहेगा मई का महीना

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news