Bhadohi: जो ठगी के मामले में खुद जेल में है उसकी बात का कोई अर्थ नहीं-सुकेश चंद्रशेखर के लेटर पर बोले आप सांसद संजय सिंह
Advertisement

Bhadohi: जो ठगी के मामले में खुद जेल में है उसकी बात का कोई अर्थ नहीं-सुकेश चंद्रशेखर के लेटर पर बोले आप सांसद संजय सिंह

Bhadohi: आप सांसद संजय सिंह ने यूपी के भदोही में आप प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया...इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा...उन्होंने सुकेश ठग लेटर पर भी बात की और पंजाब में पत्रकार की गिरफ्तार पर भी अपना मत रखा...

Sanjay Singh In Bhadohi

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी में नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chuanv) पर जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. निकाय चुनाव का दूसरा चरण जीतने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जा रही. शनिवार को आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने सांसद संजय सिंह भदोही पहुंचे.

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सांसद संजय सिंह
भदोही जिले के खमरिया नगर पंचायत (Khamaria Nagar Panchayat of Bhadohi district) में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सुकेश चंद्रशेखर के लेटर पर बयान देते हुए कहा कि जो ठगी के मामले में खुद जेल में है उसकी बात का कोई अर्थ नहीं हैं.

बता दें कि जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने (Sukesh Chandrashekhar) दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक नया लेटर लिखा था. सुकेश चंद्रशेखर ने इस पत्र में दावा किया कि दिल्ली के सीएमअरविंद केजरीवाल के घर में महंगे फर्नीचर के लिए उसने ही पैसे दिए थे. 

 

आप सांसद संजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना
भदोही जिले की खमरिया नगर पंचायत में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में शनिवार  देर रात सांसद संजय सिंह ने एक सभा के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस मौके पर पंजाब में महिला पत्रकार की गिरफ्तारी पर संजय सिंह ने कहा कि एक महिला की तहरीर पर यह कार्रवाई हुई है. कोर्ट ने उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उन्होंने कहा कि इसमें हम लोगों का कोई लेना देना नहीं है. जो पत्रकार एकतरफा एजेंडा चलाते हैं  वो जो पत्रकारिता के लिए ठीक नहीं है.

प्रधानमंत्री के लिए खरीदी गई चार जहाज और कारों का भी जारी हो वीडियो-आप नेता
वहीं सुकेश चंद्रशेखर के लेटर बयान देते हुए कहा कि एक ठग की बात मानेंगे तो गृहमंत्री तक को गिरफ्तार करना पड़ेगा. ठग ने गृह मंत्रालय को बता कर ठगी की थी. जो ठगी के मामले में जेल में है उसकी बात का क्या अर्थ है. केजरीवाल पर बीजेपी की तरफ से जारी वीडियो पर संजय सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री के लिए खरीदी गई चार जहाज और कारों का भी वीडियो जारी हो, प्रधानमंत्री के लिए बन रहे 1300 करोड़ के घर का भी वीडियो जारी करना चाहिए.

Lucknow: बड़े मंगल को लेकर जारी हुए निर्देश,सड़कों पर नहीं लगेंगे पंडाल, भंडारे-पूजा के लिए लेनी होगी अनुमति

Watch:- जंतर-मंतर पर पहुंची शहीद भगत सिंह की भांजी, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

 

Trending news