Ballia Nagar Nikay Chunav: टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता धरने पर बैठा, दी ये बड़ी धमकी
Advertisement

Ballia Nagar Nikay Chunav: टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता धरने पर बैठा, दी ये बड़ी धमकी

Ballia Nagar Nikay Chunav:  बलिया में इस बार नगर निकाय चुनाव में कौन सी पार्टी कैसा प्रदर्शन करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन एक बात तो तय है कि दोनों ही दल को विरोधियों से ज्यादा अपनों की बगावत की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.

Ballia Nagar Nikay Chunav: टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता धरने पर बैठा, दी ये बड़ी धमकी

मनोज चतुर्वेदी/बलिया : टिकट न मिलने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया. दरअसल बलिया नगर पालिका के वार्ड नंबर 7 से अनीश मिश्रा सभासद के लिए भाजपा का टिकट मांग रहे थे, लेकिन अंतिम समय में टिकट ना मिलने के कारण पार्टी से नाराज होकर अनीस मिश्रा पार्टी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. अनीश मिश्रा का कहना है कि वह पिछले 6 सालों से पार्टी के लिए तन मन धन से जुड़ा है, जबकि पार्टी के तरफ से उसे टिकट देने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अंतिम समय में किसी दूसरे को टिकट दे दिया गया. अनीश का कहना है कि जब तक भाजपा के पदाधिकारी उसकी बात नहीं सुनेंगे ,तब तक वह पार्टी कार्यालय के बाहर आमरण अनशन पर बैठा रहेगा चाहे उसकी जान ही क्यों ना चली जाए.

उधर नगर पालिका परिषद बलिया के चेयरमैन पद के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा लक्ष्मण गुप्ता को अपना प्रत्याशी बनाये जाने की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी में बगावती स्वर सुनाई दे रहे हैं. सपा से टिकट के लिए आवेदन करने वाले निषिद्ध श्रीवास्तव उर्फ निशु ने अपनी पार्टी से बगावत कर अब निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन करने का एलान कर दिया है. उन्होंने सपा का झंडा छोड़ कर बागी होने का झंडा उठा लिया है.

बलिया से कद्दावर बीजेपी नेता माने जाने वाले संतकुमार उर्फ मिठाई लाल पर एक बार फिर बीजेपी ने दांव लगाया है. साल 2017 के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी अजय कुमार ने उन्हें हराया था. पार्टी ने एक बार फिर उन्हें उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा है. वहीं रसड़ा सीट से वशिष्ठ नारायण सोनी को उम्मीदवार बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें: Ballia Nikay Chunav : किसे मिलेगी बलिया नगरपालिका की कमान, कहीं बागी बिगाड़ न दें सपा का खेल

भाजपा ने इसके साथ ही बलिया बेल्थरा रोड नगर पंचायत में रेनू गुप्ता, सिनकदरपुर सीट पर सावित्री देवी, बैरिया सीट पर शान्ति देवी, रतसड़ कलां सीट पर विजय गुप्ता, सहतवार सीट पर अजय कुमार सिंह, चितबड़ागांव सीट पर अमरजीत सिंह, मनियर सीट पर बुचिया गौड़, रेवती सीट पर अभिज्ञान तिवारी और बांसडीह सीट पर रेनू सिंह को प्रत्याशी बनाया है.

WATCH: खूब मेहनत के बाद भी पैसे की रहती है तंगी, तो जानें कुंडली के दरिद्र योग को ठीक करने के उपाय

Trending news