Mukesh Kumar Wedding: कौन हैं दिव्या सिंह, जिसने गोरखपुर में मुकेश कुमार को किया क्लीन बोल्ड
Advertisement

Mukesh Kumar Wedding: कौन हैं दिव्या सिंह, जिसने गोरखपुर में मुकेश कुमार को किया क्लीन बोल्ड

Cricketer Mukesh Kumar Wedding: बिहार के गोपालगंज के रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं. क्या आप जानते है कि वो कौन हैं, जिसने मुकेश कुमार के दिल पर अपना नाम लिख दिया है. 

Mukesh Kumar Wedding

Cricketer Mukesh Kumar Wedding: बिहार के गोपालगंज के रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यमक्रम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. क्या आप जानते हैं कि वो कौन हैं जिसने मुकेश कुमार के दिल पर अपना नाम लिख दिया है. आपको बता दें कि गोरखपुर के एक होटल में बिहार की छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ आज उनकी शादी है. फिलहाल मुकेश कुमार आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की बॉलिंग की कमान संभाले हुए हैं. वह तिरुवंतपुरम में दूसरा टी 20 क्रिकेट खेलने के बाद गोरखपुर पहुंचे, जहां उनकी हल्दी की रस्म पूरी हुई. 

 मुकेश की सबसे करीबी दोस्त रही दिव्या
मुकेश कुमार को पिछले साल ही आईपीएल के ऑकक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 5 करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ. श्रीलंका के बीच में घरेलू T20 श्रृंखला मैच में मुकेश कुमार ने बेहतर प्रदर्शन कर दो विकेट लिए और टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. फरवरी में ही गोपालगंज के एक होटल में दिव्या सिंह के साथ मुकेश कुमार की सगाई हुई थी. दिव्या सिंह मुकेश की सबसे करीबी दोस्त रही हैं.

मुकेश कुमार ने स्वयं अपनी शादी पर जोरदार डांस किया. लगावेलू जब लिपिस्टक के हिट भोजपुरी गाने पर उन्होंने दोस्तों संग धमाल मचाया. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी भी शामिल
उनकी शादी में बराती के रूप में शिरकत करने के लिए भारतीय टीम के कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी भी गोरखपुर पहुंचे. मुकेश के क्रिकेट के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन को देख कर आर. अश्विन ने हाल ही में उन्हें जूनियर मोहम्मद शमी करार दिया था. 

यह भी पढ़े- Yogi Cabinet Expansion: क्या चुनाव हारे दारा सिंह भी बनेंगे मंत्री, राजभर की अमित शाह से मुलाकात से तस्वीर होगी साफ

Watch: लॉलीपॉप लागेलू गाने पर होने वाली दुल्हनिया संग गजब नाचे क्रिकेटर मुकेश, वीडियो वायरल

Trending news